टीकमगढ़ दतिया भोपाल मध्यप्रदेश राजनीति

जिले की लाडली बहनों के खाते में आई माह जुलाई की 14वीं किस्त

जिले की लाडली बहनों के खाते में आई माह जुलाई की 14वीं  किस्त

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने टीकमगढ़ जिले के ग्राम छिपरी में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम से बहनों के खाते में जमा की राशि।

दतिया से विकास वर्मा की रिपोर्ट।

दतिया मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना 2024-25 की प्रथम किस्त के तहत 25 करोड़ 9 लाख 30 हजार, 125465 हितग्राहियों के बैंक खाते राशि हस्तांतरण की एवं लाडली बहना योजना की जिले की 18 करोड़ 8 लाख 45 हजार, 147744 हितग्राहियों के बैंक खाते में आज शुक्रवार को जुलाई माह की 1250 रुपये की 14वी किश्त की राशि भी हस्तांतरण की गई। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने लाडली बहनों के खाते में इस राशि का अंतरण आज शुक्रवार को टीकमगढ़ जिले के ग्राम छिपरी में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम से किया, मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने

इस कार्यक्रम में लाडली बहना योजना की प्रदेश की 1.29 करोड़ हितग्राही बहनों के खाते में जुलाई माह की किश्त के रूप में 1574 करोड़ रुपये से अधिक की राशि का अंतरण किया।टीकमगढ़ जिले की ग्राम छिपरी में आयोजित इस राज्य स्तरीय कार्यक्रम का प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर सीधा प्रसारण किया गया था। दतिया जिला मुख्यालय में कलेक्ट्रेट स्थित एनआईसी के वीसी रूम में आयोजित सीधे प्रसारण के इस कार्यक्रम में कलेक्टर संदीप कुमार माकिन, लाडली बहना योजना एवं अन्य योजनाओं के चयनित हितग्राही भी मौजूद थे। कलेक्टर संदीप माकिन ने इस अवसर पर पीएम उज्वला योजना के तहत दो गैस कनेक्शन भी हितग्राहियों को दिए।

About The Author

Related posts