क्राइम देश-विदेश धार मध्यप्रदेश

5 किलो चरस बरामद: अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब एक करोड़ रुपए आंकी गई, गुजरात महाराष्ट्र में की जाती थी सप्लाई

5 किलो चरस बरामद: अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब एक करोड़ रुपए आंकी गई, गुजरात महाराष्ट्र में की जाती थी सप्लाई

कबीर मिशन समाचारपवन सावले पीथमपुर

पीथमपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है तीन चरस तस्कर 5 किलो चरस के साथ धराए। पकड़ी गई चरस की क़ीमत करीब एक करोड़ रुपए बताई जा रही है। तस्कर चरस गुजरात तथा महाराष्ट्र तरफ जाने वाली बसों में रखकर करते थे सप्लाई। वही आसपास के क्षेत्र में भी ₹2000 प्रति ग्राम की कीमत में बेचकर लोगों में नशे की आदत डालना था इनका मक़सद। वही तस्कर मटन मीट की दुकान की आड़ मैं करते थे मादक पदार्थों की तस्करी।

फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की हिरासत में है पूछताछ जारी है।पुलिस को मूकबीर की सूचना के आधार पर दो लोग चौपाटी थाना किशनगंज क्षेत्र में मोटर सायकल से मानपुर से पीथमपुर चौपाटी तरफ चरस लेकर आ रहे थे।

उसी दौरान पुलिस ने पीथमपुर बायपास पर घेराबंदी कर दो युवकों को 5 किलो चरस के साथ पकड़ा। एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया पुलिस ने जब इन तीनो युवकों से कड़ी पुछताछ और तलाशी लेने पर पाया की नीले रंग का स्कुल बैग लेकर पीछे बैठा युवक के पास बैग में पाँच किलोग्राम चरस होना पाई गई।

वहीं आरोपियों ने पुलिस को पुछताछ में बताया की मानपुर से किसी टीपु नामक युवक से लेकर आये है। पुलिस द्वारा जब टीपु खान को पकड़ा गया। वही टीपू के अनुसार वह किसी देवास के इमरान खान नामक युवक से चरस लेकर आया था।

जिसे पीथमपुर चौपाटी से गुजरात व महाराष्ट्र जाने वाली बसों में अलग अलग स्थान पर भेजा जाता है इमरान खान द्वारा बताये जाने वाले व्यक्तियों को सप्लाई करना था। पकड़ी गई चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार के अनुसार कीमत करीब 1 करोड़ रुपए बताई जा रही है। फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की हिरासत में है पूछताछ जारी है।

About The Author

Related posts