नीमच मध्यप्रदेश

गुजरात की घटना में मृत व्यक्तियों को आप ने मोमबत्ती जलाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किए

गुजरात की घटना में मृत व्यक्तियों को आप ने मोमबत्ती जलाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किए

कबीर मिशन समाचार।

नीमच 31 अक्टूबर। मोरबी गुजरात में रविवार की शाम को हुए हृदय विदारक घटना में अभी तक लगभग 200 व्यक्ति प्रशासन की लापरवाही एवं भ्रष्टाचार से रिनोवेशन हुए ब्रिज के कारण असमय श्रद्धालु गण छठ पर्व के दिन असमय मौत के काल में समा गए ।यह प्रशासन की घोर लापरवाही होने के साथ ही ब्रिज के मरमत में हुए भ्रष्टाचार को अपने आप को उजागर करती हैं ।
आज आम आदमी पार्टी के आप साथियों ने सायंकाल 7:00 बजे विजय टॉकीज चौराहे पर इस घटना में मृत व्यक्तियों को मोमबत्ती जलाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।
आप के प्रदेश प्रवक्ता नवीन कुमार अग्रवाल ने राष्ट्रपति महोदय से मांग की है कि इस घटना की उच्च स्तरीय जांच कर दोषी अधिकारियों एवं अन्य व्यक्तियों को जो इस घटना के लिए जिम्मेदार है इसकी उच्च स्तरीय जांच करवाकर उन पर वैधानिक कार्यवाही की जावे, साथ ही गुजरात सरकार से मांग की है कि तुरंत घायलों को बेहतर मेडिकल सुविधा मिले एवं इस घटना में घायल व्यक्तियों को एवं मृत व्यक्तियों के परिवारों को तुरंत आर्थिक सहायता प्रदान करें।
श्रद्धांजलि सभा में आप महिला शक्ति की शबनम कुरेशी, रिजवाना खान ,मधुबाला राजोरा एवं आप साथियों में अशोक सागर ,नवीन कुमार अग्रवाल, चंद्रसेन ,बालचंद वर्मा, विनोद कुमार पवार, लविश कनौजिया, लक्ष्मीनारायण तोतला, सुनील नागदा एवं अन्य गणमान्य नागरिकों ने मृत व्यक्तियों को मोमबत्ती जलाकर अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

मीडिया सेल
आम आदमी पार्टी नीमच
9826270178

About The Author

Related posts