धार स्वास्थ

नागदा-गुजरी हाईवे स्थित भारूड़पुरा घाट में हादसा, आयशर में लगी आग

नागदा-गुजरी हाईवे स्थित भारूड़पुरा घाट में हादसा, आयशर में लगी आग

कबीर मिशन समाचार
पवन सावले (खलघाट)

रतलाम से मटरफली लेकर मुंबई के लिए निकली थी आयशर, फायर बिग्रेड की मदद से पाया काबु

धार/धामनोद। नागदा-गुजरी हाईवे स्थित भारूड़पुरा घाट में एक आयशर में अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने पूरी आयशर को अपनी चपेट में ले लिया। आग की लपटे आयशर से उठने लगी। यह दृश्‍य देखकर अफरा-तफरी मच गई। बड़ी संख्‍या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। आग पर काबू पाने के लिए फायर बिग्रेड को भी सूचना दी गई। धामनोद से फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक आयशर में रखा सामान जलकर राख हो गया। वहीं आयशर भी पूरी तरह जल गई। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। गनीमत रही कि किसी तरह की जनहानि नहीं हुई।

जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर में भारूड़पुरा का घाट उतर रही एक आयशर वाहन में अचानक आग लग गई। आयशर क्रमांक आरजे-25-जीए-6539 रतलाम से मटरफली लेकर निकली थी। यह मटरफली मुंबई ले जा रही थी। लेकिन इस बीच नागदा-गुजरी स्‍टेट हाईवे पर भारूड़पुरा घाट उतरते वक्‍त वाहन में अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में आग पूरी आयशर में फेल गई। आयशर से आग की ऊंची-ऊंची लपटे उठने लगी। इससे अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

आग पर काबू पाने के लिए ग्रामीणों ने भी प्रयास किए। लेकिन आग काफी फैल चुकी थी। आग को बुझाने के लिए फायर बिग्रेड को सूचना देकर बुलवाया गया। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर धामनोद थाने पुलिस बल भी तुरंत मौके पर पहुंचा और आग बुझाने के प्रयास शुरू किए गए। फायर बिग्रेड की मदद से आयशर वाहन में लगी आग को काबू पाया गया। राहत की बात यह है कि किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

About The Author

Related posts