क्राइम धार

अवैध शराब पर कार्रवाई : पुलिस ने नाकाबंदी कर पीकअप वाहन से पकडी लाखो की अवैध शराब

अवैध शराब पर कार्रवाई : पुलिस ने नाकाबंदी कर पीकअप वाहन से पकडी लाखो की अवैध शराब

कबीर मिशन समाचार
पवन सावले (धार)

– पुलिस टीम को देख वाहन छोडकर भागे तस्‍कर, लाखो रुपए की बीयर जप्‍त

धार। कुक्षी पुलिस ने पिकअप वाहन से लाखों की अवैध शराब को जप्‍त किया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कोलगांव फाटे पर नाकाबन्दी कर पीकअप वाहन से करीब 8 लाख रुपए की बीयर जप्‍त की है। पुलिस कार्रवाई में शराब तस्‍कर वाहन छोडकर फरार हो गए जिनकी तलाश भी पुलिस टीमें कर रही है। पुलिस ने लोडिंग वाहन को जप्‍त कर अज्ञात पर आबाकरी एक्‍ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की नाकाबंदी : पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह और अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत बाकलवार ने जिले के एसडीओपी के साथ थाना प्रभारियों और चौकी प्रभारियों को अवैध गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया था। कुक्षी थाना प्रभारी राजेश यादव को मुखबिर से सूचना मिली कि महिंद्रा पीकअप वाहन में अवैध शराब को भरकर लोहारी की और से आ रही है। मुखबिर की सूचना पर कुक्षी थाना प्रभारी राजेश यादव ने एसडीओपी सुनिल गुप्‍ता के मार्गदर्शन में पुलिस टीम को कार्रवाई के लिए रवाना किया।

लाखों की अवैध शराब जप्‍त : पुलिस ने कोलगांव फाटे पर नाकाबंदी कर वाहनों की चैकिंग शुरु की। इस बीच मुखबिर के द्वारा बताई गई पीकअप एमपी 11 जी 5642 देशवालिया की और से आती दिखी। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर पीकअप को रोकने के प्रयास किए। पुलिस टीम को देख चालक वाहन को घटगांव की और लेकर भागने लगे। पुलिस द्वारा पीछा करने पर चालक और साथी वाहन को छोडकर फरार हो गए। पुलिस ने वाहन से 90 पेटी माउंट बीयर कीमती 8 लाख रुपए और पीकअप वाहन को जप्‍त किया। पुलिस ने दो अज्ञात आरोपियों पर आबकारी की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

इनकी रही भूमिका : अवैध शराब की कार्रवाई में एसडीओपी कुक्षी सुनिल गुप्ता, थाना प्रभारी कुक्षी राजेश यादव, उप निरीक्षक संतोष पाटीदार, सहायक उप निरीक्षक निलेश मालवीय, चंचलसिहं चौहान, प्रधान आरक्षक वेस्ता सोलिया, आरक्षकअजय तंवर, रविन्द्र डावर का योगदान रहा। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह द्वारा पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की गई।

About The Author

Related posts