विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 3, 2022

राजस्थान के जालोर जिले में 9 वर्ष के मासूम इंद्र कुमार मेघवाल की हत्या के संबंध में अखिल भारतीय बलाई समाज परिषद युवा संभागीय अध्यक्ष ने दिया ज्ञापन

कबीर मिशन समाचारखलघाट। पवन सावले

अखिल भारतीय बलाई समाज परिषद नई दिल्ली मध्य प्रदेश इकाई युवा संभागीय अध्यक्ष (इंदौर) द्वारा महामहिम राष्ट्रपति महोदय के नाम धरमपुरी तहसील दार महोदय को ज्ञापन दिया। जिसमें इंद्र कुमार मेघवाल को बुरी तरह पीटने वाले शिक्षक पर कठोर से कठोर कार्यवाही की मांग की। साथ ही युवा संभागीय अध्यक्ष पवन सावले ने कहा कि छात्र राजस्थान के जालौर जिले के सुराणा गांव के रहने वाले विद्यार्थी इंद्र कुमार मेघवाल पुत्र देवाराम जो गांव के सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल में पढ़ता था।

प्यास लगने पर इंद्र कुमार ने विद्यालय में रखे मटके से पानी पी लिया, तो स्कूल के टीचर ने जाति सूचक शब्द कहते हुए छात्र की थप्पड़ व डंडों से जोरदार पिटाई कर दी। जिससे 13 अगस्त को छात्र की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई । किसी मासूम बच्चे को जातिवादी विचारधारा के अधीन होकर पीटना उचित नही ।

साथ ही युवा संभागीय अध्यक्ष पवन सावले ने कहा कि राजस्थान सरकार पीड़ित परिवार को एक करोड़ की राहत राशि प्रदान करे और घर के किसी एक सदस्य को सरकारी विभाग में नौकरी दे। इस दौरान समाज के अन्य सामाजिक संगठन के सदस्य उपस्थित रहे मध्यप्रदेश बलाई समाज महासंघ के युवा प्रदेश प्रभारी प्रवीण राने , युवा जिला अध्यक्ष एडवोकेट मनोज गोयल जिला सलाहकार हेमराज जी पांडे सचिन गोयल मनोज तिवारी बलराम गोयल कृष्णा चावरे आदि पदाधिकारी उपस्थित थे।