विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 3, 2022

हर घर तिरंगा अभियान अंतर्गत निकाली जागरूकता बाइक रैली

पवन जाटव/कबीर मिशन समाचार पत्र

जीरापुर जिला- राजगढ़

     जीरापुर दिनांक 05 अगस्त 2022 दिन शुक्रवार को नगर जीरापुर में हर घर तिरंगा अभियान अंतर्गत एक जागरूकता बाइक रैली निकाली गई। रैली कार्यालय तहसील परिसर जीरापुर से प्रारंभ होकर नगर के प्रमुख मार्गो इन्दर चोराहा,जवाहर चौक,किशनगढ़ मोहल्ला, चोपड़ा बाजार,बस स्टैंड,आदि से गुजरकर पुनः तहसील परिसर में रैली का समापन हुआ । रैली में तहसील कार्यालय जीरापुर नगर परिषद जीरापुर और पुलिस विभाग जीरापुर के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी हाथों में तिरंगा लिए शामिल हुए। शासन के निर्देशानुसार वर्तमान में देश व प्रदेश में हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है। यह अभियान 11 अगस्त 2022 से 17 अगस्त 2022 तक चलेगा। वर्तमान में हमारे देश की आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने से पूरे देश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। और देश में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है । ऐसे में सरकार हर घर तिरंगा अभियान के माध्यम से सभी देशवासियों को आने वाले स्वतंत्रता दिवस पर जश्न मनाने के लिए प्रेरित कर रही है। और सभी देशवासियों को हमारे देश के गौरव और आन बान शान के प्रतीक तिरंगे ध्वज को ,अपने घरों, दुकानों, कार्यालयों और वाहनों पर लगाने के लिए जागरूक कर रही है। 

राजगढ़ – जीरापुर दिनांक 05 अगस्त 2022 दिन शुक्रवार को नगर जीरापुर में हर घर तिरंगा अभियान अंतर्गत एक जागरूकता बाइक रैली निकाली गई। रैली कार्यालय तहसील परिसर जीरापुर से प्रारंभ होकर नगर के प्रमुख मार्गो इन्दर चोराहा,जवाहर चौक,किशनगढ़ मोहल्ला, चोपड़ा बाजार,बस स्टैंड,आदि से गुजरकर पुनः तहसील परिसर में रैली का समापन हुआ । रैली में तहसील कार्यालय जीरापुर नगर परिषद जीरापुर और पुलिस विभाग जीरापुर के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी हाथों में तिरंगा लिए शामिल हुए। शासन के निर्देशानुसार वर्तमान में देश व प्रदेश में हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है। यह अभियान 11 अगस्त 2022 से 17 अगस्त 2022 तक चलेगा। वर्तमान में हमारे देश की आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने से पूरे देश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है।

और देश में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है । ऐसे में सरकार हर घर तिरंगा अभियान के माध्यम से सभी देशवासियों को आने वाले स्वतंत्रता दिवस पर जश्न मनाने के लिए प्रेरित कर रही है। और सभी देशवासियों को हमारे देश के गौरव और आन बान शान के प्रतीक तिरंगे ध्वज को ,अपने घरों, दुकानों, कार्यालयों और वाहनों पर लगाने के लिए जागरूक कर रही है। इसी कड़ी में आज नगर परिषद जीरापुर द्वारा पूरे नगर में एक जागरूकता बाइक रैली ढोल के साथ निकाली गई। और ध्वनि विस्तारक यंत्र के माध्यम से नगर के लोगों से अपने घरों ,दुकानों, कार्यालयों एवं वाहनों पर तिरंगा लगाने और, इस हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने की अपील की गई।

इस अवसर पर रैली में तहसीलदार जीरापुर ए. आर.चिरामन, मुख्य नगरपालिका अधिकारी इकरार अहमद, थाना प्रभारी मुकेश गोड़,देवनारायण दांगी,ब्रजेश उपाध्याय,कमल भावसार एंव नगर परिषद जीरापुर, तहसील जीरापुर,व पुलिस विभाग के सभी अधिकारी कर्मचारी शामिल हुए। रैली के समापन पर तहसीलदार ए.आर. चिरामन ने अमर शहीदों को याद करते हुए लोगों से अपने घरों पर तिरंगा लगाने की अपील की और मुख्य नगरपालिका अधिकारी इकरार अहमद ने रैली में शामिल हुए सभी अधिकारी कर्मचारी और नागरिकों का आभार व्यक्त किया।