विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 6, 2022

बच्चा चोरी का अफवाह को रोकने के लिए पुलिस अधीक्षक कुशीनगर धवल जायसवाल के द्वारा चलाया गया जागरूकता अभियान

कबीर मिशन समाचार/कुशीनगर,

रिपोर्टर योगेश गोविन्दराव,

तहसील संवाददाता कप्तानगंज,

कुशीनगर । उत्तर प्रदेश में बच्चा चोरी की अफवाह को लेकर बढ़ रही हिंसा के मद्देनजर कुशीनगर पुलिस सतर्क हो गई है। प्रदेश के कई इलाकों से भीड़ द्वारा बच्चा चोरी के संदिग्धों की मार पीट किए जाने के बाद श्रीमान् पुलिस अधीक्षक कुशीनगर श्री धवल जायसवाल के निर्देश के क्रम में आज दिनांक 09.09.2022 को जनपद के समस्त थानों द्वारा जागरूकता अभियान चलाकर लोगों को सजग रहने का संदेश दिया जा रहा है।

इसी क्रम में जनपद कुशीनगर में पुलिस अधीक्षक कुशीनगर श्री धवल जायसवाल द्वारा विशेष अभियान चलाया गया जिसमें लोगों को पी0ए0 सिस्टम/लाउडस्पीकर के माध्यम से अफवाहों से बचने की सलाह जनपद कुशीनगर की पुलिस के द्वारा इस आयोजन में गांवों/चौराहों/स्कूलों एवं कॉलेजों में जागरूकता अभियान चलाए गए और छात्रों को झूठी अफवाहों पर ध्यान न देने को लेकर जागरूक किया गया। इस आयोजन में जिले के समस्त क्षेत्राधिकारी, थाना प्रभारी शामिल रहे।

उन्होंने जिले के स्कूलों और कॉलेजों में जाकर छात्रों के बीच कार्यक्रम किए और उन्हें अफवाहों से बचने की सलाह दी। यदि कहीं पर ऐसी सम्भावना लगती है तो उसी समय संबंधित क्षेत्राधिकारी/थाना प्रभारी/यूपी-112 को सूचना दें ताकि पुलिस के स्तर से पूरी छानबीन/पूछताछ कर स्थिति अनुसार आवश्यक कार्यवाही की जायेंगी ।