ब्यावरा। कलयुगी बहू ने अपने ही घर से ससुर को किया बेदखल।

कबीर मिशन समाचार। राजगढ़ मध्यप्रदेश
पवन मेहरा

ब्यावरा। शहर के गारद मोहल्ला निवासी महफूज खान नगर पालिका परिषद ब्यावरा कार्यालय के पीछे निवास करते हैं। पिछले 25 जून 2021 से अपनी पुत्र वधू और बहू की मां ने उनके मकान पर कब्जा कर लिया। महफूज खान और उनके पुत्र समीर और उनकी 9 वर्षीय छोटी बच्ची को घर से निकाल दिया। साथ में अभद्र व्यवहार भी करती हैं।

महफूज खान का कहना है। कि मेरे बेटे के विवाह के बाद से ही बहू परेशान करने लगी थी। जिसके कारण मेरा पुत्र समीर खान 10 जून 2021 से डर के कारण घर से कहीं चला गया उसके जाने के बाद अंजुम (बहू) ने उसकी मां को सारंगपुर से ब्यावरा बुला लिया। और मेरे साथ लड़ाई मारपीट की गई और मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए मुझे मेरे घर से निकाल दिया।


तभी से महफूज खान अपना घर छोड़कर दर-दर भटक रहे हैं। अब नरसिंहगढ़ में अपने परिचित के यहां किराये के मकान में रहने के लिए मजबूर है। इन्होंने अपनी शिकायत ब्यावरा थानाप्रभारी, ब्यावरा एसडीएम महोदय एसडीओपी कलेक्टर और एसपी मानव अधिकार आयोग तथा सीएम हेल्पलाइन 181 तक को आवेदन देकर कर अपनी समस्या से सभी को अवगत कराया। लेकिन इसके बावजूद कोई कार्यवाही नहीं हुई।

और कहां कि यदि इस घर में आओगे तो मैं तुम्हें पत्थर और लाठियों से पिटवा दूंगी और गंदी गंदी गालियां भी देती है और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देती है। में अब किराए के मकान में रहता हूं मेरा अन्य कोई और रहने के लिए मकान नहीं है। पर मेरे खिलाफ कोई झूठा केस लगा सकता है उन्होंने बताया कि न्यायालय में तलाक का प्रकरण भी लगाया हुआ है।

कबीर मिशन समाचार