क्राइम दतिया मध्यप्रदेश राजनीति

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अवैध आर्म्स शराब एवं जुआ के विरुद्ध कार्यवाही हेतु भाण्डेर पुलिस सतर्क

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अवैध आर्म्स शराब एवं जुआ के विरुद्ध कार्यवाही हेतु भाण्डेर पुलिस सतर्क

साथ ही एक वर्ष से फरार चल रहे स्थाई वारण्टी को किया गिरफ्तार

दतिया से नगर संवाददाता विकास वर्मा की रिपोर्ट /

दतिया पुलिस अधीक्षक दतिया द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर जिले में चलाए जा रहे अवैध शराब,अवैध आर्म्स,अवैध जुआ एवं स्थाई वारण्टियों की धरपकड अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक दतिया वीरेन्द्र कुमार मिश्रा,अति. पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार शिवहरे के निर्देशन में एवं SDOP कर्णिक श्रीवास्तव के मार्गदर्शन में आज दिनांक 14/04/24 को निरीक्षक मोनिका मिश्रा थाना प्रभारी भाण्डेर द्वारा मुखबिर की सूचनाओं पर से अपने नेतृत्व में थाना की चार अलग अलग पुलिस टीमें बनाकर कार्यवाही हेतु थाना क्षेत्र में उक्त टीमों को रवाना किया गया। एक थाना की पहली टीम द्वारा प्रआर 460 लक्ष्मण दोहरे के हमराह में रात्री गस्त में रवाना होकर एक वर्ष से फरार चल रहे थाना के स्थाई वारण्टी नितिन उर्फ पुच्ची वर्मा को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया।

दो थाना की दूसरी पुलिस टीम द्वारा सउनि मलखान सिंह छावर के हमराह में रवाना होकर शाहजहांपुर अंतर्राज्यीय नाका पर चैकिंग कर एक व्यक्ति के कब्जे से 315 बोर का एक अवैध देशी कट्टा मय 01 जिंदा राउण्ड के जप्त कर आरोपी के विरुद्ध धारा 25 (1) ए आर्म्स एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की गई।

तीन वहीं थाना की तीसरी पुलिस टीम के द्वारा प्रआर 243 देवसिंह के हमराह में रवाना होकर बेरछ तिराहा नर्सरी के सामने लहार रोड भाण्डेर पर से एक महिला कंजर के कब्जे से कुल 20 लीटर देशी हाथ भट्टी की बनी कच्ची शराब कीमती 2000 रुपये की अवैध रूप से पाई जाने से जप्त कर धारा 34 आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

थाना की चौथी पुलिस टीम के द्वारा उनि विपिन पाठक के हमराह में रवाना होकर चौहान पैट्रोल पंप के सामने झाडियों से हार जीत का दांव लगाकर अवैध रूप से जुआ खेल रहे कुल 03 जुआरियों के कब्जे फड से कुल 4790 रुपये नगद एवं ताश की गड्‌डी जप्त कर आरोपियों के विरुद्ध धारा 13 जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की गई कार्यवाही में सराहनीय भूमिका निरीक्षक मोनिका मिश्रा थाना प्रभारी भाण्डेर, उनि विपिन पाठक, सउनि मलखान सिंह छावर, प्रआर 243 देवसिंह दोहरे, प्रआर 460 लक्ष्मण दोहरे, आर 366 दिलीप दोहरे, आर 923 राहुल पक्षवार, आर 851 वीरसिंह,आर 871 अजय सैनी थाना भाण्डेर की रही।l

About The Author

Related posts