आगर-मालवा मध्यप्रदेश राजनीति

भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा 11 सितंबर को आगर की सीमा में करेगी प्रवेश – जिलाध्यक्ष चिंतामन राठौर।

भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा 11 सितंबर को आगर की सीमा में करेगी प्रवेश – जिलाध्यक्ष चिंतामन राठौर।

कबीर मिशन – संतोष कुमार सोनगरा जिला ब्यूरो चीफ आगर मालवा

आगर मालवा। भारतीय जनता पार्टी मिशन 2023 विधानसभा चुनाव में जनता से आशीर्वाद लेने के लिए यात्रा क्रमांक 4 दिनांक 11 सितंबर को आगर जिला की गांव रामपुर भुडवास तनोडिया में प्रवेश करेगी। जहां जिले की सीमा पर भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता वहां पहुंचकर यात्रा की भाव अगवानी करते हुए आगर विधानसभा क्षेत्र के तनोडिया में दोपहर 2:30 बजे प्रवेश करेगी जहां रथ सभा के माध्यम से पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व संबोधित करेंगे और पार्टी के कार्यकर्ता जगह-जगह स्वागत के लिए तोरण द्वार बनाकर यात्रा पर पुष्प वर्षा करेंगे।

उपरोक्त जानकारी भाजपा जिलाध्यक्ष चिंतामन राठौर ने दी।भाजपा के यात्रा जिला प्रभारी उदयसिंह यादव ने बताया की जन आशीर्वाद यात्रा 11 सितंबर दोपहर 2:30 बजे तनोडिया में प्रवेश करेगी, पिपलोनकलां में दोपहर 3 बजे, बडोद में बड़ी सभा दोपहर 4 बजे,बिजानगरी में शाम 5 बजे, होती हुई , सुसनेर विधानसभा में छोटी छोटी सभा शाम साढे 7 बजे, नलखेड़ा में रात्रि 9 बजे पहुंचेगी जहां रथ सभा के बाद रात्रि विश्राम होगा।इस यात्रा में अनेक स्थानों पर स्वागत होगा।और जगह-जगह स्थान पर यात्रा का भव्य स्वागत पुष्प वर्षा से किया जाएगा। भाजपा जिला यात्रा प्रभारी उदयसिंह यादव ने बताया की दिनभर चलने वाली जन आशीर्वाद यात्रा दूसरे दिन 12 सितंबर को सुबह 8 बजे नलखेड़ा से रवाना होकर राजगढ जिला के नगर छापीहेड़ा जाएगी।


भाजपा जिलाध्यक्ष चिंतामन राठौर ने दोनों विधानसभा क्षेत्र के मंडल अध्यक्षों से आग्रह किया है की जिन-जिन स्थानों से यात्रा एवं जनसभा आयोजित की जा रही है जिसे प्रभावी बनाने के लिए अपने-अपने क्षेत्र में जनसंपर्क करते हुए सभा एवं स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं को निर्धारित स्थानों पर पहुंच कर यात्रा की अगवानी करें। उन्होंने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा को प्रभावी बनाने के लिए कार्यकर्ता मुख्य भूमिका में आकर अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह करते हुए भाव स्वागत की तैयारी करें। यह जानकारी जिला मीडिया प्रभारी महेश शर्मा तनोडिया ने दी।

About The Author

Related posts