क्राइम भिंड मध्यप्रदेश

भिंड। वायरल वीडियो जिसमें एक युवक को जबरजस्ती ऐसे शब्द बोलने पर किया मजबूर

भिंड। वायरल वीडियो जिसमें एक युवक को जबरजस्ती ऐसे शब्द बोलने पर किया मजबूर

गोहद मे जाटव समाज के युवक से मारपीट फिर कहलवाए जातिसूचक अपशब्द

बोल ठाकुर तेरे बाप है

भिंड :- वीडियो में अनुसूचित जाति के एक युवक से आरोपी बदमाश दबंगई में यह कहलवाते नजर आ रहे हैं कि “कहो जय श्री राम, कहो- ठाकुर तेरे बाप हैं और रहेंगे. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दबंगों से प्रताड़ित युवक शब्दों को दोहरा रहा है और आरोपी अपने फोन में इस वारदात की वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे हैं. फिलहाल अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रह है. तीन दिन पुराना बताया जा रहा वीडियो:

इस वीडियो की पड़ताल करने पर पता चला कि यह वीडियो भिंड के गोहद क्षेत्र में बनाया गया है और वीडियो में नजर आ रहा पीड़ित युवक समाज के निचले तबके से है. पुलिस में की शिकायत में पीड़ित ने बताया है कि “मैं 9 अगस्त को अपनी मां और मौसी को गोहद के ग्राम छरेटा छोड़ने गया था, उनको छोड़कर जब मैं वापस आ रहा था तभी बलदेव सिंह के पुरा के पास अचानक मेरी बाइक खराब हो गई।

मैं रोड के किनारे खड़ा ही था, तभी एक काले रंग की स्कूटी से दो लड़के आए और मेरी बाइक पर लिखा मेरा सरनेम मिटाने लगे. इसके बाद जब मैंने उन लोगों को ऐसा करने से मना किया तो वे जातिसूचक शब्दों का उपयोग करते हुए गालीगलौच करने लगे, मैंने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने मेरे साथ मारपीट की और मेरी ही जाति के लिए अपशब्द कहलवाए।

शनिवार को दर्ज हुआ मामला, दो आरोपियों पर FIR:

मामले की पुष्टि गोहद एसडीओपी सौरभ कुमार ने भी कर दी है, उन्होंने बताया कि “पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपी पंचू तोमर और संदीप तोमर के खिलाफ अपराधिक और एससी-एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है, दोनों आरोपी गोहद के एंडोरी गांव के रहने वाले हैं. यह घटना 9 अगस्त की है लेकिन इस मामले एससी-एसटी एक्ट की धाराएं लगनी थी तो इसकी जांच की गई और वीडियो में स्थिति स्पष्ट होने से जांच के उपरांत 11 अगस्त को मामला दर्ज कर लिया गया है।

About The Author

Related posts