विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 3, 2022

बारिश के पानी में ब्यावरा शहर हुआ जलमग्न नगरवासी हो रहे परेशान

कबीर मिशन समाचार।राजगढ़ /मध्यप्रदेश,

पवन मालवीय

राजगढ़। ब्यावरा में कल रात से गिर रहे पानी की वजह से नदी नाले उफान पर है कई घरों में पानी घुस चुका है। ब्यावरा सहित कई जिलों में लगातार हो रही तेज बारिश की वजह से नदी नाले पूरी क्षमता के साथ बह रहे हैं !

जिले में अब तक 2 दिन से लगातार हो रही बारिश से ब्यावरा शहर नदी नाले उफान पर है। लगातार हो रही बारिश की वजह से जनजीवन भी अस्त-व्यस्त है ब्यावरा से बहने वाली अजनार नदी ने भी अपना विकराल रुप ले लिया है। कहीं मार गई हूं बस्तियां जलमग्न है वहीं मुल्तानपुर मार्ग कर्मचारी कॉलोनी राजगढ़ रोड नर्सिंग होम के आस पास की पुलिया भी जलमग्न हो चुकी है।

नदी के आसपास बसने वाली निचली बस्तियों में भी पानी का भराव देखने को मिला है, इस भराव की वजह से जन जीवन पर भी प्रभाव पड़ा है। कल रात से पुलिया पर पानी होने की वजह से पुलिया पार करना भी कठिन हो गया है। उसके बाद भी लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर पुलिया पार करते दिख रहे हैं।

नगर के बीच से गुजरने वाले नाले का पानी दुकानों में भर चुका है प्रशासन ने सब को अलर्ट रहने की चेतावनी दी है कहां है कि जब तक नाले का पानी कम ना हो कोई भी इधर उधर ना जाए ना ही नाले को पार करें।