आगर-मालवा राजनीति

गरीब कल्याण महाअभियान एवं प्रदेश के विकास के साथ प्रदेश को देश में अग्रणी बनाने के लिए संकल्पित हैं भाजपा :- प्रदेश प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया

गरीब कल्याण महाअभियान एवं प्रदेश के विकास के साथ प्रदेश को देश में अग्रणी बनाने के लिए संकल्पित हैं भाजपा :- प्रदेश प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया

पत्रकार वार्ता में प्रदेश प्रवक्ता बोले कांग्रेस के झूठ और फरेब को जनता समझ चुकी है।

कबीर मिशन – संतोष कुमार सोनगरा जिला ब्यूरो चीफ आगर मालवा

आगर मालवा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की सरकारें सेवा, सुशासन, स्वराज,और गरीब कल्याण के लिए भाजपा समर्पित है। केन्द्र और राज्य सरकारों की दर्जनों योजनाओं लोगों का जीवन स्तर उठा रही है। गरीब कल्याण और अंत्योदय के साथ साथ भाजपा की सरकारें भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए संकल्पित है।साथ ही प्रदेश में निकल रही जन आशीर्वाद यात्रा को हर जगह व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है। यह केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की शिवराज सरकार की जनहितैषी योजनाओं का प्रतिसाद है ।

कांग्रेस के झूठ और फरेब को जनता समझ चुकी है । जनता अब कांग्रेस के बहकावे और भ्रम में नही आने वाली। जनता के विश्वास, कार्यकर्ताओं के परिश्रम और हमारे नेतृत्व की लोकप्रियता के बल पर भाजपा विधानसभा और लोकसभा के चुनाव में ऐतिहासिक विजय प्राप्त करेंगी। यह बात भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया ने रविवार को जिला कार्यालय पर पत्रकार वार्ता में कही। श्री सिसोदिया के साथ जिला महामंत्री ओम मालवीय, जिला मीडिया प्रभारी महेश शर्मा तनोडिया उपस्थित थे। श्री सिसोदिया ने कहा कि देश और प्रदेश का इतना विकास उनकी कृपा के बगैर संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने भारत की संस्कृति को विश्व में अलग पहचान दी है। मोदी जी के नेतृत्व में एक नए भारत का उदय हुआ है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उनके गठबंधन के साथी सनातन के विरोध में बयानबाजी कर घृणित मानसिकता का परिचय दे रहे है। ये गठबंधन नहीं ठगबंधन है जिसकी हकीकत भी जनता के सामने धीरे धीरे जनता के सामने आ रही हैं। अल्प वर्षा से किसानों की फसल में नुकसान की भरपाई के मुद्दे पर श्री सिसोदिया बोले कि केंद्र और मध्यप्रदेश की सरकार किसानों के हित में लगातार काम कर रही है।

और आगे कहा कि जिस तरह राक्षस रावण ने माता सीताजी को छला था। पिछले चुनाव में ऐसे ही आप कांग्रेस के छलावे का शिकार हो गए थे। लेकिन इस बार कांग्रेसी कोई भी वेश बदलकर आए तो बहकावे में नही आएगी जनता। फिर भाजपा की सरकार बनना है।इसके बाद सभी पत्रकार बन्धुओं को गरीब कल्याण रिपोर्ट कार्ड भेंट किया गया।

About The Author

Related posts