आगर-मालवा मध्यप्रदेश

भाजपा विधायक मधु गेहलोत ने प्रचंड जीत के बाद विजय जुलूस में मतदाताओं को किया धन्यवाद ज्ञापित

भाजपा विधायक मधु गेहलोत ने प्रचंड जीत के बाद विजय जुलूस में मतदाताओं को किया धन्यवाद ज्ञापित

कबीर मिशन – संतोष कुमार सोनगरा जिला ब्यूरो चीफ आगर

आगर मालवा। विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी विधायक मधु गेहलोत की ऐतिहासिक जीत के बाद छावनी नाका चौक से भव्य जुलूस निकाला गया। इसमें नवनिर्वाचित विधायक श्री गेहलोत ने मतदाताओं को धन्यवाद ज्ञापित किया। जीत के साथ ही कार्यकर्ताओं में उत्साह और उल्लास छा गया। शहर में जोरदार आतिशबाजी के साथ पुष्प वर्षा ने एक साथ दीपावली मना दी। जुलूस का विभिन्न स्थानों पर मंचों से भव्य स्वागत कर श्री गेहलोत को शहरवासियों ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

,


विजय एवं धन्यवाद जुलूस छावनी नाका से शुरू होकर झंडा चौक,रातोडिया तलाब,छोटा झीन,घाटी निचे,सराफा बाजार, सरकार वाडा,हाटपुरा,सती रोड,बडोद दरवाजा,पुराना अस्पताल,विजय स्तंभ,बस स्टैंड पर जुलूस का समापन हुआ। जुलूस के दौरान कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह नजर आया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी करते हुए खुशी का इजहार किया।
जुलूस के दौरान श्री गेहलोत खुली जीप में सवार होकर मतदाताओं का अभिवादन करते रहे। उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष चितामण राठौर, गोविंद सिंह बरखेडी, भेरुसिंह चौहान, मंडल अध्यक्ष मनीष सौंलकी, सुरजसिंह परिहार,प्रेम यादव, कालुसिंह चौहान, भुपेन्द्र सिंह दरबार,आदि जीप पर सवार रहे। जुलूस में बीच रास्ते से भाजपा महिला मोर्चा वाहन पर सवार होकर विजय के प्रतीक के साथ खुशियां बिखेरता निकला। भारतीय जनता के मोर्चा पदाधिकारियों ने जगह-जगह मंच बनाकर आभार रैली एवं जुलूस का भव्य स्वागत किया। आभार जुलूस में भाजपा के जिला व मण्डल, मोर्चा एवं प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्तागण एवं आमजन शामिल हुए।

,

प्रचंड जीत के बाद कहा – जिस भरोसे के साथ जिताया है, उस भरोसे को पूर्ण करके नया आगर बनाएंगे
विधानसभा चुनाव में प्रचण्ड जीत के बाद नवनिर्वाचित विधायक मधु गेहलोत ने इस जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को दिया। उन्होंने कहा कि यह जीत भारतीय जनता पार्टी, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की जीत है।

,


श्री गेहलोत ने कहा कि हमने ‘‘नया भारत और नया आगर’’ नारा दिया था, अब हम आगे इसे सार्थक करेंगे। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में हमने जीत का परचम लहराया है। आगरवासियों ने मुझे जो समर्थन दिया है, उससे मेरा दायित्व और अधिक बढ़ गया है। मैं विश्वास दिलाता हूं कि जिस भरोसे के साथ में जिताया है, उस भरोसे को पूर्ण करके आगर को नया ही नहीं, अपितु देश में पूरे मालवा का सबसे बड़ा औद्योगिक क्षैत्र बनाएंगे।और क्षैत्र में सभी जगहों पर गौमाता की सेवा करुंगा।यह जानकारी जिला मीडिया प्रभारी महेश शर्मा तनोडिया ने दी।

About The Author

Related posts