देवास

नगर में 8 दुकान के टूटे ताले, चोर गल्ले से नगदी ले गए।

नगर में 8 दुकान के टूटे ताले, चोर गल्ले से नगदी ले गए।

कबीर मिशन समाचार
पवन परमार जिला ब्यूरो चिफ़
जिला देवास

सोनकच्छ। शनिवार रात में चोरों ने थाने से 200 मीटर की परिधि में 8 दुकान के ताले चटकाए, गल्ले में रखे नगद पैसे चोर ले गए। मामले में व्यापारियों ने थाने में आवेदन दिया पुलिस एमजी रोड़ पर लगे सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से साक्ष्य जुटाने में लगी।
रात्रि में चोरों ने नगर के एमजी रोड पर धावा बोल दिया, एक ही रात में 10 दुकानों के ताले चटकाए, जो कि थाना परिसर के आसपास अस्पताल गेट, तहसील वाले मार्केट व मंडी गेट के पास बने मार्केट की दुकानों में ताले तोड़कर नगदी ले गए। दुकानों में चौरसिया किराना से 7000/- , हिंगलाज जनरल स्टोर से 1200/- लक्की कैफे हाउस से 4000/- गुप्ता कृषि सेवा केंद्र 1000/- अम्बिका फ़ोटो स्टूडियो से 1100/- रुपये गल्ले में से निकालकर ले गए। इसके साथ ही अम्बिका इलेक्ट्रिकल, सुयोग ऑटो पार्ट्स की शटर जाम होने के कारण केवल ताला ही तोड़ पाए और वापस चले गए, जिन दुकानों की शटर ऊपर नही हुई उन दुकानों के नकूचों को ही तोड़कर चोर चले गए। ईधर व्यापारियों ने पुलिस थाने पहुँचकर लिखित आवेदन देकर कार्यवाही की मांग की, फिलहाल जितनी दुकानों पर चोरी हुई है व प्रयास किया गया उन सभी दुकानों में या तो दुकान के अंदर कैमरे लगे है या फिर उपलब्ध नही है। ईधर फरियादियों की सूचना के बाद पुलिस मौका मुआयना करने पहुचीं वही आसपास सीसीटीवी कैमरे ना होने के कारण पुलिस एमजी रोड पर अन्य दुकानों पर लगे कैमरों के माध्यम से फुटैज की तलाश कर रही है। खबर लिखे जाने तक कोई प्रकरण दर्ज नही किया गया है। एक साथ 8 दुकानों के अलग अलग जगह स्थानों की चोरी होने पर नगर के व्यापारियों ने जल्द चोरों को पकड़कर कार्यवाही करने की मांग की है।

केवल नगदी ले गए बाकी समान नही किया चोरी- ईधर नगर के व्यापारियों का कहना है कि जिन दुकानों में चोरी हुई है लेकिन दुकान से संबंधित उपकरणों में जैसे कंप्यूटर, किराने का सामान, इलेक्ट्रिक समान, कृषि उपकरण सहित अन्य सामानों को छोड़कर केवल नगदी ले गए, जबकि आदतन चोर इन सामानों को भी चुराकर ले जाते है।

About The Author

Related posts