विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

पोरसा।मेडिटेशन योग करने से हमारी चिंताएं व तनाव होते हैं दूर मन में आते है अच्छे विचार”एसपी आशुतोष”

पोरसा। प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय गांधीनगर आश्रम पर मुरैना जिला के नए पुलिस अधीक्षक श्री आशुतोष बागरी का पोरसा प्रवास के दौरान ब्रह्माकुमारी आश्रम पर 75 बी आजादी अमृत महोत्सव स्वर्णिम भारत की ओर कार्यक्रम के दौरान रेखा बहन के द्वारा शॉल श्रीफल ईश्वरीय भेंट देकर किया गया स्वागत सम्मान मुरैना एसपी ने कहा की ब्रह्माकुमारी आश्रम में आकर मैं बहुत प्रसन्न हूं क्योंकि यहां आश्रम में लोगो को प्रातः बेला में मुरली क्लास एवं मेडिटेशन कराया जाता है।

जब सुबह की शुरुआत अच्छी होती है तो व्यक्ति का दिन भी अच्छा निकलता है यदि व्यक्ति में अवगुण भी होते हैं तो इस आश्रम पर आकर उसके अवगुण भी अच्छी गुणों में परिवर्तित हो जाते हैं ब्रह्माकुमारी आश्रम पूरे भारतवर्ष में अत्याधिक ज्ञान के रूप में लोगों को सही दिशा पर चलने की राह दिखाता है मेडिटेशन की शक्ति से हमारी चिंताएं तनाव दूर होता है और एक नई ऊर्जा का संचार होता है।

कार्यक्रम के इस अवसर पर भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष राम कुमार गुप्ता, बीके रेखा बहन, बीके कंचन बहन, अन्नू गुप्ता, संदीप उपाध्याय, कमल जाटव, राजेश वर्मा, श्याम मुरारी बाबा, जसराम गुप्ता, दामोदर भदोरिया, ब्रजकिशोर तोमर, अशोक तोमर, प्रदीप तोमर, शिवकांत गुप्ता, राजा शर्मा, नीरज पचौरी, कोशलेंद्र तोमर आदि लोग उपस्थित रहे।