छत्तीसगढ़

छ. ग. में निषाद पार्टी प्रदेश इकाई बहुजन समाज पार्टी में शामिल

छ. ग. में निषाद पार्टी प्रदेश इकाई बहुजन समाज पार्टी में शामिल

कबीर मिशन समाचार छत्तीसगढ़

रायपुर (छ.ग.)- आज रायपुर के अग्रवाल मैरिज पैलेस में बहुजन समाज पार्टी की मीटिंग में बसपा के राज्य सभा सासंद मान. रामजी गौतम जी की मौजूदगी में छ.ग. निषाद पार्टी की पूरी प्रदेश इकाई का विलय बहुजन समाज पार्टी में हो गया। निषाद पार्टी (निर्बल इंडिया शोषित हमारा आम दल) के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष श्री राजकुमार निषाद

और उनके सैकड़ों साथी छत्तीसगढ़ की पूरी इकाई ने आज बहुजन समाज पार्टी की विचार धारा और मान बहन कु. मायावती की सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की नीति से प्रभावित होकर अपनी पूरी पार्टी का विलय बहुजन समाज पार्टी में कर लिया। बसपा के राज्य सभा सांसद मान. रामजी गौतम जी ने कहा कि निषाद पार्टी के बसपा में विलय होने से हमारा गठबंधन और मजबूत हो गया है।

बसपा, गोडवाना गणतंत्र पार्टी और निषाद पार्टी मिलकर छ.ग. में बहुमत की सरकार बनाने की दिशा में काफी आगे बढ़ गये है ऐसे में हमारे गठबंधन में और भी कई सामाजिक और राजनीतिक दलो के शामिल होने की उम्मीद है इस खास आयोजन के अवसर पर एड. नर्मदा प्रसाद अहिरवार, मनीष आनंद, द्वय केन्द्रीय कोऑर्डिनेटर बसपा छ.ग. और दाउराम रत्नाक, ओ.पी. बाचपेयी, दुजराम बौद्ध, देवलाल सोनवंशी, राधेश्याम सूर्यवंशी सर्व प्रदेशप्रभारीगण और हेमंत पोयाम प्रदेशाअध्यक्ष छ.ग. और सैकड़ों की संख्या में दोनो पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

About The Author

Related posts