इंदौर मध्यप्रदेश शिक्षा

कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने ज्ञानोदय आवासीय विद्यालय के बच्चों से चर्चा कर उनकी समस्याएं सुनी

कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने ज्ञानोदय आवासीय विद्यालय के बच्चों से चर्चा कर उनकी समस्याएं सुनी

समस्याओं को जल्द से जल्द निराकृत करने के निर्देश दिये
बच्चों के लिये की गई पेयजल और पोहे की व्यवस्था भी – बस के माध्यम से पहुंचाया स्कूल भी

इन्दौर : मंगलवार, जुलाई 25, 2023

कलेक्टर कार्यालय में आज अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे ज्ञानोदय आवासीय विद्यालय के बच्चों से कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने आत्मीयता के साथ चर्चा कर उनकी समस्याएं सुनी। कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने बच्चों को आश्वस्त किया कि उनकी सभी समस्याओं का यथा संभव निराकरण जल्द से जल्द किया जायेगा। उनकी समस्याओं को निराकृत करने के लिए कलेक्टर ने अपर कलेक्टर श्री राजेश राठौर, एसडीएम श्री अंशुल खरे और अन्य संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये।

            कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने बच्चों की प्रत्येक समस्या को गंभीरता के साथ सुना। कलेक्टर ने उनकी समस्याएं निराकृत करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिये। कलेक्टर के आश्वस्त करने पर बच्चों ने खुशी जाहिर की और संतुष्टि के साथ रवाना हुए। कलेक्टर कार्यालय पहुंचे बच्चों को कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी के निर्देश पर पेयजल की व्यवस्था की गई। उन्हें पोहे खिलाये गये। साथ ही उन्हें बसों के माध्यम से वापस ज्ञानोदय आवासीय विद्यालय मोरोद पहुंचाया गया।

            कलेक्टर के निर्देश पर आज शाम अपर कलेक्टर श्री राजेश राठौर सहित अन्य संबंधित अधिकारी बच्चों की समस्याओं के निराकरण के लिए ज्ञानोदय आवासीय विद्यालय पहुंचे और बच्चों से चर्चा कर उनकी समस्याओं को बिन्दुवार सुना।

About The Author

Related posts