राजनीति सीहोर

कांग्रेस के नाराज नेताओं को नहीं मना पा रहे कांग्रेस प्रत्याशी कमल सिंह चौहान

कांग्रेस के नाराज नेताओं को नहीं मना पा रहे कांग्रेस प्रत्याशी कमल सिंह चौहान

आष्टा विधानसभा 157 से कांग्रेस से कहीं उम्मीदवार टिकट मांग रहे थे। कांग्रेस ने आष्टा विधानसभा से अपना प्रत्याशी कमल सिंह चौहान को घोषित क्या अच्छा क्या बुरा कांग्रेस में दो फाड़ हो गई और टिकट नहीं मिलने से कही नेता नाराज हो गए जो आष्टा विधानसभा से नाराज होने की प्रक्रिया अभी तक चल रही है, पर कांग्रेस के प्रत्याशी अभी तक नाराज उम्मीदवारों को क्यों नहीं समझा पा रहे हैं।

नाराज उम्मीदवारों ने डोडी मे बैठक आयोजित की बैठक में यह भी कह डाला की कांग्रेस के संगठन ने जो निर्णय लिया है वह निर्णय गलत है हम पिछले कई सालों से टिकट मांग रहे हैं पर हमारी टिकट काटकर कमल सिंह चौहान को क्यों दे दी वहा तो अभी 3 महीने से ही पार्टी में आए हैं पार्टी ने सर्वे के आधार पर टिकट नहीं दिया केवल कमल सिंह चौहान के 17000 वोट कांग्रेस के प्रत्याशी कमल सिंह चौहान से क्यों नाराज है?

कांग्रेस के उम्मीदवार आष्टा को देखकर ही टिकट दिया जाता है कि कांग्रेस में अभी भी कहीं उम्मीदवार बोले कि हम पार्टी से नाराज नहीं है मगर हम टिकिट वितरण है नाराज होने की स्थिति बनी हुई है। विरोध नहीं कर रहे हैं पार्टी में हम पहले भी काम कर रहे थे और अब भी हम काम करेंगे।

मनोहर सिंह पंडित जो कांग्रेस से टिकट की उम्मीदवारी कर रहे थे वह 30 तारीख को अपना नामांकन दर्ज करवाएंगे साफ तौर पर यह पता क्यों कांग्रेस के प्रत्याशी कमल सिंह चौहान इन नाराज कांग्रेसियों को क्यों नहीं समझ पा रहे है टिकट के उम्मीदवार डॉ हेमंत वर्मा एच आर परमार आरती भदोरिया जगदीश चौहान मनोहर सिंह पंडित अभी भी नाराज है

About The Author

Related posts