नीमच

कांग्रेस नेता और जिला पंचायत सदस्य तरूण बाहेती ने अपने जन्मदिन को किया जन समस्याओं के लिए समर्पित

कांग्रेस नेता और जिला पंचायत सदस्य तरूण बाहेती ने अपने जन्मदिन को किया जन समस्याओं के लिए समर्पित

स्वास्थ्य, सड़क और किसानों से जुड़े मुद्दों पर किया प्रदर्शन.!
नीमच। कांग्रेस नेता और जिला पंचायत सदस्य तरूण बाहेती ने अपने जन्मदिन 14 सितंबर का दिन को जनता समस्यओं के लिए समर्पित कर दिया। स्वास्थ्य, सड़क और किसानों जुड़े मुद्दों पर प्रदर्शन कर राज्य सरकार और क्षेत्र जनप्रतिनिधियों की नाकामियाओं को उजागर किया।
जिला पंचायत सदस्य तरूण बाहेती और उनकी टीम ने जुड़े कार्यकर्ता ने सबसे पहले जिला अस्पताल में जिला चिकित्सालय संघर्ष समिति के पोस्टर चिपकाए, जिन पर कलेक्टर, अपर कलेक्टर, एसडीएम, तहसीलदार, सीएमएचओ, सिविल सर्जन और जिला चिकित्सालय संघर्ष समिति के सदस्यों के मोबाईल नंबर अंकित थे। ताकि अस्पताल में उचित उपचार नहीं मिलने, चिकित्सक उपलब्ध नहीं होने और अवैध वसूली संबंधित मामलों में रोगी और उनके परिजन अधिकारियों और संघर्ष समिति के सदस्यों को समस्याओं से अवगत करा सकें।


जिला चिकित्सालय में पोस्टर चिपकाने के बाद श्री बाहेती अपनी टीम और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ भाटखेड़ा पहुंचे और भाटखेड़ा से जमुनिया कला के बीच महु-नसीराबाद हाईवे की जर्जर हो चुकी गड्ढों भरी सड़कों बेशर्म के पौधे लगाए गए और पौधों पर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा, सांसद सुधीर गुप्ता, विधायक दिलीपसिंह परिहार, विधायक माधव मारू आदि के नाम लिखी तख्तियां भी बेशर्म के पौधों के साथ गड्ढों में रोपित की गई। ताकि आते-जाते राहगीरों को पता चले कि अमेरिका जैसी मध्यप्रदेश की सड़कों का दावा करने वाले नेताओं के नाम के पौधे भी एमपी की सड़कों पर लगते हैं।


बरसते पानी में उचित दाम नहीं मिलने पर फ्री में बांटी लहसुन सड़क के गड्ढों में बेशर्म के पौधे रोपित करने के बाद जिला पंचायत सदस्य श्री बाहेती कांग्रेस नेताओं, समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ विजय टॉकीज चौराहा पहुंचे। जहां राज्य और केंद्र भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मांग की गई कि लहसुन की उपज के गिरते दामों को सरकार नियंत्रित करें और कृषि उपज मंडी में भाव नहीं मिलने पर किसानों की लहसुन सरकार खरीदें। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और किसानों ने विभिन्न नाले लिखी तख्तियां भी हाथों में थाम रखी थी। विरोध स्वरूप श्री बाहेती और कांग्रेस नेताओं ने किसानों के साथ मिलकर बरसते पानी में चौराहों से गुजरते राहगीरों को फ्री में लहसुन भी बांटी। इस मौके पर लहसुन लेने के लिए लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता उमरावसिंह गुर्जर, अनिल चौरसिया, देवेंद्र परिहार, युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष भानुप्रतापसिंह, मुकेश कालरा, संदीप राठौर, भगत वर्मा, बलवंत पाटीदार,रमेश कदम, श्याम सोनी मनासा, पार्षद भारतसिंह अहीर, साबिर मसूदी, पूर्व पार्षद इकबाल कुरैशी, इकराम पहलवान, राकेश सोनकर, यूथ कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष नरेंद्रसिंह झाला, अनीता घनेटवाल, चेतना लालका, संजय पंवार, रुखसाना बी, आईटी सेल जिलाध्यक्ष दिनेश विश्वकर्मा, दीपेश शर्मा समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और किसान मौजूद थे।

About The Author

Related posts