26 नवम्बर शनिवार को महेश्वर के नर्मदा भवन में मनाया जायेगा संविधान दिवस विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिभावान व्यक्तियों का किया जाएगा सम्मान

कबीर मिशन सामाचार,

खरगोन। महेश्वर के नर्मदा भवन में 26 नवम्बर शनिवार को संविधान दिवस मनाया जाएगा। जहाँ दीपक सिटोले बी.टेक की स्मृति में भागीरथ सिटोले के द्वारा उच्च शिक्षा में प्रतिभान छात्र को सावित्री बाई फुले पुरस्कार 2500 रुपये व प्रसंसा पत्र दिया जाएगा। एवं दिवंगत खुस्याल जी चाकरे की स्मृति में श्री नानूराम जी चाकरे के द्वारा अम्बेडकरी विचारों को जनजन तक फैलाने वाले व्यक्ति को मान्यवर कांसीराम पुरस्कार 5000 रुपये।

संत कबीर संगीत पुरस्कार 2100 रुपये व प्रसंसा पत्र संगीत के माध्यम से अम्बेडकर,फुले, कबीर के विचारों का प्रसार करने वाले को दिए जाएंगे। एकलव्य खेल रत्न पुरस्कार खेतकुद में उत्कृष्ट प्रदर्शन वाले को 1100 रुपये व प्रसंसा पत्र दिए जाएंगे। डॉ अम्बेडकर पत्रकारिता पुरस्कार पत्रकारिता के माध्यम से अम्बेडकरी विचारों को जन जन तक फैलाने व समाज की आवाज को मीडिया में उठाने वाले पत्रकार को 1100 रुपये व प्रसंसा पत्र आदि दिया जाएगा। इस प्रकार के अनेको क्षेत्रो के प्रतिभावानों को पुरस्कृत भी किया जाएगा।