क्राइम शाजापुर स्वास्थ

शाजापुर में बस एजेंटी को लेकर विवाद जारी, 2 घायल: आरोपियों ने कार सवार युवकों पर लाठी-डंडे से हमला किया, 10 पर केस दर्ज

शाजापुर में बस एजेंटी को लेकर विवाद जारी, 2 घायल: आरोपियों ने कार सवार युवकों पर लाठी-डंडे से हमला किया, 10 पर केस दर्ज

कबीर मिशन समाचार पत्र-शाजापुर
मांगीलाल भिलाला तहसील संवाददाता शाजापुर

जिला शाजापुर – शाजापुर में शहरी हाईवे पर शहीद पार्क के पास कार में जा रहे लोगों पर बस स्टैंड की एजेंटी को लेकर हुए विवाद में आरोपियों ने हमला कर दिया। इसमें दो लोग घायल हुए हैं। कोतवाली पुलिस ने 10 आरोपियों के खिलाफ धारा 341, 294, 323, 506, 427, 147, 148, 149, 190, 336 भादवि के तहत मामला दर्ज किया है।

इस मामले में फरियादी हर्ष सर्राफ ने बताया कि हमारी 10 से ज्यादा यात्री बसें संचालित होती है। बस स्टैंड पर जबरन एजेंटी मांगी जाती है। इसको लेकर 01 अगस्त को भगवान सिंह गुर्जर और कमल गुर्जर से विवाद हुआ था। इस विवाद के चलते हमें जेल जाना पड़ा। 12 अगस्त को न्यायालय से हम दोनों भाईयों की जमानत हुई और हम कार में सवार होकर जा रहे थे। हमारी कार के पीछे एक कार लग गई और शहीद पार्क के पास में हमारी कार के आगे वह कार आई और उसमें सवार लोगों ने तलवार, राड और लाठियों से हमला कर दिया।

इसके अलावा भी उनके कुछ साथी वहां पहले से मौजूद थे। हमले में कार को नुकसान पहुंचा। कार में सवार दीपक मकवाना और हमारे जमानतदार भगवान गुर्जर घायल हुए हैं।

बस स्टैंड पर आएं दिन हो रहे विवाद।

शाजापुर बस स्टैंड पर एजेंटी को लेकर बस मालिक और एजेंटों के बीच कई बार विवाद हो चुके हैं। ये विवाद लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बस स्टैंड पर विवाद होने से यात्रियों में भी भय बना रहता है। 01 अगस्त को भी बस स्टैंड पर बस मालिक और एजेंटों के बीच जमकर विवाद हुआ था।

उसके बाद से ही तनाव बना हुआ है। शनिवार को भी विवाद के बाद जेल में बंद हर्ष सर्राफ और अनिल सर्राफ कार में सवार होकर घर जा रहे थे और इसी बीच हमला हो गया। घटना के बाद कोतवाली थाने पर दोनों पक्षों के लोग बड़ी संख्या में पहुंच गए। रात 9 बजे बाद पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

About The Author

Related posts