इंदौर देश-विदेश मध्यप्रदेश स्वास्थ

मध्यप्रदेश में फिर कोरोना का दस्तक, इंदौर में मिले 2 कोरोना के मरीज स्वास्थ विभाग ने दिए कड़े निर्देश।

मध्यप्रदेश में फिर कोरोना का दस्तक, इंदौर में मिले 2 कोरोना के मरीज स्वास्थ विभाग ने दिए कड़े निर्देश।

कबीर मिशन समाचार मध्यप्रदेश।

इंदौर।मध्‍य प्रदेश में एक बार फिर कोरोना अपने पैर पसार रहा है ,और एक बार फिर मध्यप्रदेश में इंदौर में दो लोग कोराना से संक्रमित पाए गए जिससे स्वास्थ विभाग अलर्ट हो गया है,बताया जा रहा है की जो मरीज है वह दोनो पति पत्नी हे और दोनो अभी कुछ दिन पहले ही मालदीव से इंदौर लोटे है, कोरोना जांच में दोनों पॉजिटिव पाए गए थे।

इंदौर में पति-पत्‍नी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।कोरोना वायरस के नए मामले सामने आने के बाद स्‍वास्‍थ्‍य महकमे में खलबली मच गई. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि होते ही दंपति को तत्‍काल आइसोलेशन में भेज दिया गया. दोनों को होम आइसोलेशन में रखा गया. बता दें कि इन दिनों कोरोना के नए वेरिएंट JN.1 के कारण देशभर का स्‍वास्‍थ्‍य विभाग अलर्ट पर है. खासकर विदेश यात्रा से लौट रहे लोगों पर खास ध्‍यान रखा जा रहा है, ताकि कोरोना वायरस के फैलाव को रोका जा सके. इसके अलावा संदिग्‍ध मरीजों पर भी नजर रखी जा रही है।

इंदौर में पति-पत्‍नी के कोरोना संक्रमित पाए जाने से स्‍वास्‍थ्‍य महकमे में खलबली सी मच गई. तत्‍काल दोनों पॉजिटिव को होम आइसोलेट कर दिया गया, ताकि कोविड-19 के फैलाव पर लगाम लगाई जा सके. जानकारी के अनुसार, कोरोना संक्रमित पति-पत्‍नी शहर के पलासिया क्षेत्र के रहने वाले हैं और हाल में ही मालदीव से भारत लौटे थे. बताया जा रहा है कि महिला कोरोना संक्रमण से मुक्‍त हो चुकी हैं, जबकि पुरुष को अभी भी होम आइसोलशन में रखा गया है.

About The Author

Related posts