इंदौर देश-विदेश फ़िल्म मध्यप्रदेश समाज

दलित गरीब बेटी शिवानी इंस्टाग्राम कलाकार पहूंची बिंग बास टी. वी. शो में पूरे देश से दी जा रही बधाईयाँ

दलित गरीब बेटी शिवानी इंस्टाग्राम कलाकार पहूंची बिंग बास टी. वी. शो में पूरे देश से दी जा रही बधाईयाँ

मूलचन्द मेधोनिया पत्रकार भोपाल

भोपाल। प्रतिभा कभी भी दब नहीं सकती हुनर कभी मोहताज नहीं हो सकता यह साबित करने वाली गरीब घर की बेटी शिवानी ने इंस्टाग्राम कलाकरी दरशाते हुए उसने अपनी पहचान बना कर सिद्ध कर दिया कि केवल अशलीलता के ही जरिये मुकाम हासिल नहीं किया जाता है। साफ सुधरी छवि के माध्यम से मुकाम हासिल भी किया जा सकता है।

एक छोटे से गाँव उत्तर प्रदेश के औरेया जिले की लड़की शिवानी कुमारी ने इंस्टाग्राम में अपनी पहचान बनाई जिसके पैरों तक में चप्पल नहीं थी। जब वह 2 वर्ष की थी। तभी उसके पिता का निधन हो गया था। माँ है और चार बहिनों का गरीब परिवार जो कि मेहनत मजदूरी कर अपनी जीवका चला रहे थे। किस्मत में जब अचानक मोड़ आया कि वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपना हुनर दिखाती, समाज को जागरूक करती

और अम्बेडकरी मिशन को प्रमुखतः से सोशल मीडिया पर बता कर देश में बहुजनों व दलित वर्गों की चहेती बन चुकी थी। जिसके हुनर को देखते हुए देश का बहुचर्चित टी. वी. शो बिंग बास में चयनित हुई। जिसे पूरे गाँववालों ने स्वागत, अभिन्दन कर उसे बिंग बास में जाने पर बिदा किया। पूरा गाँव गौरवान्वित था। सभी वर्गों के लोगों में प्रसांशा थी, की गाँव की बेटी शिवानी कुमारी ने गौरव बढ़ाया। मध्यप्रदेश के दलित वर्ग में भी बेटी शिवानी कुमारी को बिंग बास में जाने पर खुशी है। तथा उसे बधाई एवं शुभकामनाएं दी जा रही है। मध्यप्रदेश के अमर शहीद वीर सपूत मनीराम अहिरवार के परिवार की ओर से एवं शहीद उत्तराधिकारी मूलचन्द मेधोनिया वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा बेटी शिवानी कुमारी जी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उसकी सफलता की कामना करते है।

About The Author

Related posts