Tech इंदौर किसान- खेतीबाड़ी क्राइम देश-विदेश भोपाल मध्यप्रदेश राजनीति स्वास्थ

आंदोलन के बाद मिला शव, आयुष्मान योजना के नाम से अरविंदो की सरकार से अवैध वसूली

आंदोलन के बाद मिला शव, आयुष्मान योजना के नाम से अरविंदो की सरकार से अवैध वसूली

सुप्रीम कोर्ट गाइडलाइन की उड़ाई जाती है धज्जिया

वाल्मीकि समाज के सफाईकर्मी जितेंद्र पिता प्रकाश भाटी निवासी देवास रोड को ब्रेन हेमरेज के कारण 4 अप्रैल 2024 को अरविंदो हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था । कल सुबह 9 बजे जितेंद्र का देहांत हो गया ।

अरविंदो हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने मृतक के परिवार वालों से आयुष्मान योजना के नाम पर 3 लाख रुपए की मांगनी की।जबकि हॉस्पिटल प्रबंधन ने मृतक जितेंद्र का डिस्चार्ज 9 अप्रैल 2024 का बना दिया था और मरीज को आज दिनांक 10 अप्रैल को 2024 तक मृतक के शव को नही दिया ।

मृतक परिवार ने तत्काल अखिल भारतीय बलाई महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार को सूचना दी। परमार तत्काल अपने पदाधिकारियों के साथ अरविंदो हॉस्पिटल पहुंचे। मृतक के परिवार ने दलित नेता परमार के सामने डैड बॉडी के लिए गुहार लगाई। परमार ने अरविंदो अस्पताल प्रबंधन से बात की ओर मृतक जितेंद्र के शव को परिजनों के सुपुर्द किया।

इस दौरान मुख्य रूप से मृतक परिजनों के साथ धन्नालाल सोलंकी, ईश्वर सिसोदिया, मनोज परमार, संतोष अलोने, योगेश आंजना, प्रशांत चौहान, ऋषित मालवीय, मनोज मालवीय, दिनेश हिरवे, दिनेश कुलपारे, लखन देपाले, दादू ठाकुर, विशाल सारवान, सुरेश भदौरिया, लक्ष्मण खेड़े रिक्कू सोनी, धर्मेंद्र गुर्जर, सुरेश कदम, राजेश सिसोदिया सहित सैकड़ों की संख्या में समाजजन उपस्थितहुए।

About The Author

Related posts