दिल्ली

दिल्ली। प्यार का खौफनाक मंजर दिल्ली मे आफताब ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा को मार कर उसके शरीर को 35 टुकड़ों मे काट, उन टुकड़ों को फ्रीजर में स्टोर करके रखा।

दिल्ली। प्यार का खौफनाक मंजर दिल्ली मे आफताब ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा को मार कर उसके शरीर को 35 टुकड़ों मे काट, उन टुकड़ों को फ्रीजर में स्टोर करके रखा।

दिल्ली। कबीर मिशन समाचार

दिल्ली। में प्यार लिव इन रिलेशनशिप और फिर हत्या सनकी को लेकर अब मामले में नया अपडेट श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड में सबूत जुटाने के लिए दिल्ली पुलिस ने ऐड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। इसी क्रम में दिल्ली पुलिस को अब तक जंगल से श्रद्धा के 13 बॉडी पार्ट्स बरामद हो चुके हैं। बता दें, आरोपी आफताब पूनावाला ने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की 18 मई 2022 में हत्या करने के बाद उसके शरीर के धारदार हथियार से 35 टुकड़े कर दिए थे। फिर उन्हें अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगा दिया।

पुलिस ने बताया कि आफताब को लेकर उन जगहों पर विजिट किया जा रहा है, जहां-जहां उसने श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स को फेंका है। पुलिस के पास फिलहाल आफताब का कबूलनामा है, जिसकी कोर्ट में अहमियत तभी होगी जब कबूलनामे के साथ-साथ उस से जुड़े सबूत भी पुलिस के पास हों। इनमें सबसे बड़ा सबूत होगा बॉडी पार्ट्स का मिलना, जोकि पुलिस को धीरे-धीरे बरामद हो रहे हैं। पुलिस ने 35 में से 13 बॉडी पार्ट्स को बरामद कर लिया है। सोमवार को भी पुलिस ने कुछ हड्डियां और बॉडी पार्ट्स बरामद किए थे।

पुलिस ने बताया कि श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स की DNA सैंपलिंग करवाई जाएगी, जिसके जरिए पता चल सकेगा की बॉडी के टुकड़े और बरामद हड्डियां श्रद्धा की ही हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी आफताब ने हत्या में कई और भी खुलासे किए हैं। आफताब ने बताया कि उसने हत्या के बाद श्रद्धा का मोबाइल महाराष्ट्र जाकर कहीं फेंक दिया था। जिसके बाद दिल्ली पुलिस अब श्रद्धा की आखिरी मोबाइल लोकेशन का पता लगा रही है, ताकि उसकी मदद से मोबाइल बरामद किया जा सके।

साथ ही, जिस हथियार से आफताब ने श्रद्धा की बॉडी काटी, उसे उसने दिल्ली में ही किसी जगह पर फेंका है। उस हथियार को भी पुलिस तलाश रही है। आरोपी ने ये भी बताया कि श्रद्धा के मर्डर के बाद bumble dating app के जरिए 15-20 दिन के अंदर उसने दूसरी गर्ल फ्रेंड बना ली थी, जोकि अक्सर उसके फ्लैट पर आती थी। उस समय भी आफताब के घर पर श्रद्धा के कई बॉडी पार्ट्स रखे हुए थे, लेकिन उस लड़की को कभी भी इस बात की भनक तक नहीं लगी। पुलिस को ये भी जानकारी मिली है की श्रद्धा के मर्डर के बाद आफताब उसके Instagram account इस्तेमाल करता था वहां वह श्रद्धा के कुछ दोस्तों से बातचीत करता था।

जून महीने तक उसने श्रद्धा का Instagram यूज किया, ये दिखाने के लिए की श्रद्धा जिंदा है। पुलिस इस एंगल पर आफताब से और पूछताछ करेगी।

About The Author

Related posts