देश-विदेश मध्यप्रदेश राजगढ़ राजनीति रोजगार

ब्यावरा। ग्राम लखनवास में ठेकेदार की लापरवाही प्रधानमंत्री रोड पर हल्का एवं मामूली सा डामर प्रशासन नहीं दे रहा इस और कोई ध्यान।

ब्यावरा। ग्राम लखनवास में ठेकेदार की लापरवाही प्रधानमंत्री रोड पर हल्का एवं मामूली सा डामर प्रशासन नहीं दे रहा इस और कोई ध्यान।

ब्यावरा राजगढ़ मध्यप्रदेश। कबीर मिशन समाचार
पवन मेहरा

ब्यावरा। राजगढ़ जिले की ब्यावरा तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम लखनवास से सुठालिया में प्रधानमंत्री रोड का काम चल रहा है। जिसमें ठेकेदार द्वारा हल्का एवं मामूली सा डामर करके रोड को बनाया जा रहा है। जिससे कई जगह पर रोड के बीचो बीच गड्ढे दिखाई दे रहे हैं। और कहीं कहीं तो ईंट के टुकड़े भी रोड पर पड़े नजर आ रहे हैं।
कई जगह पर तो रोड पर 100 फीट की दूरी पर ही बड़े-बड़े ब्रेकर बनाए गए हैं। जिससे कि ग्रामीण कभी भी दुर्घटना का शिकार हो सकते है।
जिस पर ठेकेदार द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। और रोड में जो चौड़ाई होती है वहां भी दोनों तरफ, 1/1.5/ जगह छोड़ी जा रही है।
इतना बड़ा रोड वहां इतनी बड़ी लापरवाही करते हुए भी धड़ल्ले से रोड बनाया जा रहा है। किंतु उस पर किसी प्रशासनिक अधिकारी ने अभी तक मौके का मुआयना नहीं किया। इधर जब ग्राम तरेनी के लोगों से बातचीत हुई तो उन्होंने कहा कि सर ठेकेदार द्वारा इतना बेकार रोड बनाया जा रहा है।
कि एक ही साल में उखड़ा जाएगा और हमारी दुकान के सामने तो बीचो-बीच गड्ढे भी है जो साफ नजर आ रहे हैं। किंतु इस पर ठेकेदार कोई ध्यान नहीं दे रहा है।
गांव वालों ने यह तक कहा कि सर रोड पर वाहन चलने से गिट्टी तक उखड़ के उचकती है। जिससे कुछ ग्रामीणों की आंखों में भी चौट लग गई है। किंतु हमने कहा तो ठेकेदार ने हमारी बात को अनदेखा कर दिया अब देखना यह होगा कि जिला के अधिकारी द्वारा ग्रामीणों की समस्या को देखते हुए क्या ठेकेदार पर लाखों की लागत से बनने वाले रोड के संबंध में क्या कार्रवाई होती है।

About The Author

Related posts