देवास मध्यप्रदेश स्वास्थ

DEWAS- मंदिर के पास मवेशी चराने को लेकर दो पक्षों में विवाद, एक की मौत

DEWAS- मंदिर के पास मवेशी चराने को लेकर दो पक्षों में विवाद, एक की मौत

कबीर मिशन समाचार जिला ब्यूरो चिफ़ पवन परमार जिला देवास देवास।

पीपलरावां थाना अंतर्गत गांव भूतेश्वर धुतखेड़ा में मंदिर के पास बकरी नही चराने की बात पर दो पक्षों में विवाद हो गया जिसमें एक पक्ष ने दूसरे के ऊपर कुल्हाड़ी व लकड़ी से हमला कर दिया। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई व चार घायल हो गए।

जानकारी अनुसार भूतेश्वर धूतखेड़ा में मंदिर के समीप कुछ लोग मवेशी चरा रहे थे जिससे मंदिर परिसर में मवेशी घुसने की बात पर मंदिर पुजारी मदनपुरी गोस्वामी ने हरिसिंह व बजेसिह को मंदिर के समीप गंदगी फैलने की बात करते हुए उन्हें मवेशी नहीं चराने की बात कही जिसको उनके बीच कहासुनी हुई और विवाद हो गया और मारपीट शुरू हो गई।

बीच बचाव करने पहुंचे पुजारी परिवार के सदस्यों से भी मारपीट हुई। इस दौरान दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए, विवाद में कुल चार लोग घायल हुए। घायलों को उपचार हेतु सोनकच्छ सामुदायिक केन्द्र पहुंचाया गया जहां से दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला चिकित्सालय देवास रेफर किया गया।

उपचार के दौरान 55 वर्षीय मंदिर पुजारी मदनपुरी गोस्वामी की सिर व पैर में गंभीर चोंट होने से मौत हो गई, जबकि उसके बेटे कन्हैयापुरी का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। दूसरे पक्ष से भी कुछ लोग घायल हुए है। बताया जा रहा है पुलिस ने मामले करीब 20 से अधिक लोगो पर प्रकरण दर्ज किया है।

About The Author

Related posts