विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

अन्तरराष्ट्रीय क्रांतिकारी संत श्री सत्यानंद महाराज जी से अमर शहीद वीर मनीराम अहिरवार की याद में प्रवचन को लेकर चर्चा मूलचन्द मेधोनिया पत्रकार भोपाल मो. 8878054839


भोपाल ।विगत दिनों जांगडा महासभा के प्रदेश स्तरीय सम्मेलन में महान विभूति, विद्वान, विचारक और और अनेकों धर्म शास्त्रों के जानकार क्रांतिकारी संत श्री सत्यानंद महाराज जी से भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में चर्चा और विचार विमर्श किया गया।


संत श्री सत्यानंद महाराज जी को मूलचन्द मेधोनिया ने उन्हें मध्यप्रदेश के एकमात्र अनुसूचित जाति के वीर शहीद मनीराम अहिरवार जी के विषय पर चर्चा कर उनकी याद में देश भक्ति और सर्व धर्म समभाव पर प्रवचन करने का अनुरोध किया। मूलचन्द मेधोनिया द्रारा अमर शहीद वीर मनीराम अहिरवार जी की गौरवशाली कुर्बानी व शहादत को सुनने के बाद परम सम्मानित संत जी ने कहा कि हमारे मध्यप्रदेश के एकमात्र अनुसूचित जाति के वीर शहीद मनीराम जी के कार्यक्रम में वह अवश्य ही प्रवचन देने आयेगें।

उन्होंने कहा कि शीघ्र ही हमारे समाज के महान पराक्रमी वीर मनीराम जी की यादगार के आयोजन में महान सेनानी का समाज इतिहास का बखान कर मांग की जाये कि आजादी में योगदान देने वाले हमारे महापुरुषों को आज तक कोई सम्मान क्यों नहीं दिया है। उनका सम्पूर्ण प्रदेश और समाज में प्रचार प्रसार करने का प्रयास कर रहे मूलचन्द मेधोनिया की सराहना कर शुभकामनाएं दी है।