नीमच जिला प्रेस क्लब के चुनाव रविवार को, लोकतांत्रिक पद्धति से सदस्य चुनेंगे पदाधिकारी

कबीर मिशन समाचार।
नीमच। श्री गणेश शंकर विद्यार्थ सेवा समिति द्वारा संचालित नीमच जिला प्रेस क्लब, नीमच के पदाधिकारियों का लोकतांत्रिक प्रक्रिया से चुनाव आज 16 अक्टूबर रविवार को कलेक्टोरेट चौराहे के पास रोटरी क्लब भवन नीमच पर होंगे। चुनाव को लेकर पूरे जिले के पत्रकारों में उत्साह का वातावरण है।
चुनाव संचालन समिति ने बताया कि नीमच जिला प्रेस क्लब के पदाधिकारियों के निर्वाचन की प्रक्रिया सुबह 10 बजे प्रारंभ जाएगी। मतदान प्रातः 11 से आरंभ होकर दोपहर 3 बजे तक होगा। मतदान के कुछ देर बाद दोपहर 3.30 बजे से मतणगना प्रारंभ जाएगी और मतगणना के तत्काल बाद परिणाम घोषित किए जाएंगे। चुनाव संचालन समिति ने नीमच जिला प्रेस क्लब के सभी सदस्यों से आग्रह किया है कि वे निर्वाचन प्रक्रिया में भाग लें और संगठन की एकताजुटता का प्रदर्शन करें।


ये उम्मीदवार मैदान में
चुनाव संचालन समिति ने बताया कि नीमच जिला प्रेस क्लब अध्यक्ष के लिए श्याम गुर्जर व कपिलसिंह चौहान, उपाध्यक्ष पद के लिए ललितसिंह चुंडावत व लोकेंद्र फतनानी, सचिव पद के लिए मनीष चांदना व डॉ. राकेश वर्मा, सह सचिव पद के लिए मुकेश शर्मा व राहुल मेघवाल, कोषाध्यक्ष पद के लिए श्याम सारड़ा व रूपेश शक्तावत तथा कार्यकारिणी सदस्य के दो पद के लिए लोकेश पालीवाल, राजू नागदा व अर्जुन जायसवाल उम्मीदवार के रूप में मैदान में है।