उत्तरप्रदेश क्राइम शिक्षा

पहले फेसबुक मेसेंजर के जरिये दोस्ती.. मुलाक़ात और फिर मुलाक़ात…IAS की तैयारी कर रही लड़की ने दर्ज कराई FIR

पहले फेसबुक मेसेंजर के जरिये दोस्ती.. मुलाक़ात और फिर मुलाक़ात…IAS की तैयारी कर रही लड़की ने दर्ज कराई FIR

शादी का वादा करके होटल रूम मे रेप .. IAS की तैयारी कर रही लड़की ने दर्ज कराई FIR लड़की ने रेप का आरोप लगाया,

आठ महीने पहले आया था मेसेंजर पर सन्देश.. तभी हो गई थी दोस्ती

UP : मेरठ में सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही अनुसूचित जाति की छात्रा को उसके फेसबुक दोस्त दीपक बिष्ट ने शादी का वादा करके हवस का शिकार बनाया।लड़की की आठ महीने पहले फेसबुक पर युवक से दोस्ती हो गई थी।इसके बाद युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। उसने शादी का दबाव बनाया तो उसने इन्कार कर दिया।

क्या कहना हैं पीड़िता का… लड़की ने पुलिस को बताया पिछले नौ महीने से वह मेडिकल क्षेत्र में किराए का कमरा लेकर एक कोचिंग सेंटर में आईएएस की तैयारी कर रही है। फेसबुक पर उसकी दोस्ती शास्त्रीनगर निवासी युवक से हुई थी। इसके बाद दोनों में फोन पर बातें होने लगीं।पीड़िता ने बताया कि एक दिन युवक ने उसे सूरजकुंड पार्क में मिलने के लिए बुलाया और शादी करने की बात कहने लगा।

युवक ने कहा कि वह उसे खुश रखेगा। पीड़िता के मुताबिक, 24 जून को गढ़ रोड स्थित होटल में बुलाया। यहां शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद कई बार उसे होटल ले गया और दुष्कर्म किया। छात्रा ने बताया कि एक दिन आरोपी उसे अपने घर भी ले गया और परिजनों से शादी की बात कही, लेकिन आरोपी की मां ने उसे जातिसूचक शब्द कहे और जान से मारने की धमकी दी।

About The Author

Related posts