विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 3, 2022

आज ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स पडरौना शाखा द्वारा 5 दिवसीय गोल्ड एण्ड डायमण्ड ज्वेलरी एग्जीबिशन का हुआ भव्य उद्घाटन।

रिपोर्टर योगेश गोविन्दराव तहसील संवाददाता,

  • एग्जीबिशन के दौरान ग्राहकों के लिए बम्पर ऑफर्स उपलब्ध
  • प्रमाणित गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी उचित मूल्य पर उपलब्ध है।

पडरौना में 1-9-2022 गुरुवार को उत्तर प्रदेश की अग्रणी व विश्वसनीय ज्वेलरी चेन ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स की पडरौना शाखा द्वारा शहर में 1 सितंबर से 5 सितंबर तक चलने वाली पांच दिवसीय गोल्ड एण्ड डायमण्ड ज्वेलरी एग्जीबिशन का भव्य उद्घाटन हुआ। यह एग्जीबिशन साहबगंज में पंजाब नेशनल बैंक कि मुख्य शाखा के सामने स्थित ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के स्टोर में सुबह 10:30 से शाम 7:30 बजे तक खरीदारों व आगंतुकों के लिए खुली रहेगी। एग्जीबिशन का उद्घाटन पडरौना की बाल विकास सुधार केंद्र की अधीक्षक, श्रीमती दीपाली श्रीवास्तव, डॉ यशा मिश्रा, डॉ अमृता राय, डॉ स्वाति जैसवाल व डॉ सुरभि श्रीवास्तव ने किया

ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स, पडरौना के प्रोपराइटर्स श्री अभिषेक खेतान व श्री उमंग खेतान ने पडरौनावासियों से इस अभूतपूर्व प्रदर्शनी में बड़ी संख्या में पहुंचकर अपना स्नेह दे और ऑफर्स लाभ उठाने का अनुरोध किया।

श्री अभिषेक खेतान ने बताया , “इस 5 दिवसीय गोल्ड एण्ड डायमण्ड ज्वेलरी एग्जीबिशन के दौरान लेटेस्ट डिजाइन की ज्वेलरी क्लेक्शन प्रदर्शित की जा रही हैं। इनमें पोल्की, हीरे, सोने के एंटीक डिजाईन वाले जड़ाऊ आभूषण और मनमोहक कुंदन आभूषणों का वैभवशाली, कलात्मक व अनूठा संग्रह प्रदर्शित किया जा रहा है, इनमें बीआईएस, हॉलमार्क द्वारा प्रमाणित गोल्ड एवं इंटरनेशनल लैब द्वारा सर्टिफाइड डायमण्ड ज्वेलरीज शामिल हैं।

श्री उमंग खेतान ने बताया, “हमारे यहां अद्वितीय डिज़ाइन वाली गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी पडरौना मार्केट में उपलब्ध अन्य ब्रांड्स की तुलना में उचित दामों पर उपलब्ध हैं। लाइटवेट ज्वेलरी के साथ आने वाले वेडिंग सीजन के लिए भी बेजोड़ कलेक्शन उपलब्ध।

साथ ही हम अपने ग्राहकों को बेहतरीन ऑफर्स भी दे रहे हैं। गोल्ड और कुंदन की ज्वेलरी के मेकिंग चार्जेज पर 20 प्रतिशत की छूट, आभूषण में लगे डायमंड के मूल्य पर 20 फीसदी छूट व ग्राहकों द्वारा खरीदे गए सोने के वजन के बराबर मुफ्त चांदी दी जाएगी। हम पडरौना वासियों से इस एग्जीबिशन में पहुंचकर इन बम्पर ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए आप सभी महानुभाव का स्वागत करते हैं।”