इंदौर फ़िल्म मध्यप्रदेश

एंड पिक्चर्स पर अपने वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में एक लज़ीज़ कहानी लेकर आई हुमा कुरैशी अभिनीत ‘तरला’

एंड पिक्चर्स पर अपने वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में एक लज़ीज़ कहानी लेकर आई हुमा कुरैशी अभिनीत ‘तरला’

एंड पिक्चर्स पर रविवार, 30 जून को दोपहर 12 बजे फिल्म ‘तरला’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ अपना ज़ायका बढ़ाने और अपनी हंसी को और भी मज़ेदार बनाने के लिए तैयार हो जाइए। आइए, चलते हैं पाक कला की दुनिया की मशहूर हस्ती तरला दलाल की ज़िंदगी के एक शानदार सफर पर, जिनकी कहानी उनकी रेसिपी जितनी ही चटपटी है।

इस अनोखी और दिल को छू लेने वाली बायोपिक में, तरला (हुमा कुरैशी) एक ऐसी महिला है जिसके बड़े सपने हैं और जो शादी के बारे में सोचती रहती है। जबकि उनके पति नलिन (शारिब हाशमी) डटकर उनके साथ खड़े होते हैं। हालांकि तरला की पाक संबंधी अरमान सामाजिक अपेक्षाओं के चलते पीछे रह जाते हैं। लेकिन फिक्र ना करें, क्योंकि तरला के हुनर की कोई सीमा नहीं है!

तरला एक प्रेरणादायक कहानी है जिसमें वो रूढ़ियों को तोड़ती है और एक ऐसी महिला बनती है जो कुछ बनने की ख्वाहिश रखती है और अपने सपनों का पीछा करती है और समाज के मानदंडों के तहत नहीं दबती है। कई चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, तरला महिलाओं को सशक्त बनाती है और उन्हें खाने के जरिए अपने सपनों को साकार करने में मदद करती है।

यह फिल्म एक कुकिंग एडवेंचर है जो एक उल्लेखनीय महिला तरला दलाल की विरासत का जश्न मनाती है, जिनका अटूट हौसला उनकी सफलता का गुप्त मंत्र था। तरला दलाल के अटूट इरादों और खाना पकाने के जुनून ने उन्हें एक खास पहचान दिलाई और वे एक गृहिणी से एक प्रसिद्ध कुकिंग आइकन बन गईं। उनकी कहानी हौसले की ताकत और सभी मुश्किलों के बावजूद सपनों के सफर पर बने रहने की एक मिसाल है।

हुमा कुरैशी, जो अपने आकर्षण और सूझबूझ के साथ तरला की भावना को मूर्त रूप देती हैं, प्रीमियर को लेकर बताती हैं, “आज हर कोई इंटरनेट या यूट्यूब सनसनी है। लेकिन अगर आप देखें, तो तरला दलाल सच्ची अग्रणी थीं – वे असली इंफ्लुएंसर थीं। खाना पकाने वाली एक गृहिणी से कहीं ज़्यादा, तरला दलाल ने खाना पकाने के अपने जुनून को एक क्रांतिकारी करियर में बदल दिया, अपने खास व्यंजनों और गर्मजोशी से लाखों लोगों को प्रेरित किया। तरला की कहानी जुनून, दृढ़ता और लोगों को एक साथ लाने के लिए एक अच्छे भोजन की ताकत का जश्न है। मैं हमारे साथ इस लज़ीज़ अभियान में दर्शकों के शामिल होने के लिए रोमांचित हूं!”

उनकी भावनाओं पर सहमति जताते हुए शारिब हाशमी कहते हैं, “तरला दलाल एक प्रतिष्ठित हस्ती हैं। हम बचपन से ही उनके बारे में सुनते आ रहे हैं। हमारी मांओं ने उनकी रेसिपी की किताबें पढ़ने के बाद ही व्यंजन बनाए। उनकी ज़िंदगी पर बनी फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व की बात थी। हुमा तरला दलाल की भूमिका निभा रही हैं और मैं उनके पति की भूमिका निभा रहा हूं। नलिन की भूमिका निभाना एक सुखद सफर रहा है, और मैं दर्शकों को ‘तरला’ के जरिए खुशी और हंसी का अनुभव कराने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। नलिन का रोल निभाना वाकई एक प्रेरणादायक अवसर था।”

तो अपने एप्रन तैयार रखें और पाक कला के एक शानदार अभियान पर चलने के लिए तैयार हो जाइए।

तो इस रविवार, 30 जून को दोपहर 12 बजे एंड पिक्चर्स पर ‘तरला’ के साथ एक शानदार सफर पर चल पड़ें।

About The Author

Related posts