हर गांव में हो ऐसे सरपंच तो कोई नहीं रहेगा भूखा हर घर में मनेगी दीपावली

कबीर मिशन समाचार, राजगढ। दीपक मालवीय की रिपोर्ट राजगढ़:

सारंगपुर जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत नारायणपुर (बरूखेड़ी) के सरपंच प्रतिनिधि राकेश सेन ने किया गरीबों को राशन वितरण सरपंच प्रतिनिधि का कहना है। कि मेरे कार्यकाल में वह मेरी पंचायत में ऐसा कोई घर नहीं बचेगा जिसमें नहीं मानेगी दीपावली जिस प्रकार मेरे घर में दीपावली बनेगी उसी प्रकार हर गरीब के घर में दीपाली मनेगी।

सरपंच सहित सचिव ,रोजगार सहायक, ने घर-घर गरीबों को जाकर किया राशन वितरण जिससे गरीबों के घर भी हंसो उल्लास के साथ दीपावली बनेगी वा गरीब परिवार के लोग सरपंच की इस पहल से बहुत ही खुश है। कहते हैं जिसका कोई नहीं होता उसका भगवान होता है लेकिन यहां पर कुछ अलग प्रकार से राकेश जी सेन सरपंच प्रतिनिधि ग्राम पंचायत नारायणपुर का कहना है कि जब तक मैं रहूंगा तब तक हर घर में दीपावली बनेगी।

रोजगार सहायक ,,

सरपंच प्रतिनिधि के द्वार एक बहुत ही अच्छी पहल की गई है, राकेश जी सेन ने बहुत ही अच्छी पहल की है। इससे गरीब परिवार को बहुत ही खुशी अनुभूत हुई है।अगर सभ प्रतिनिधि इस प्रकार की पहल करे तो भरत को विश्वगुरु बनने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।

श्याम सुन्दर पाटीदार (ग्रामीण रोजगार सहायक ग्राम पंचायत नारायणपुर) सचिव,,मेरे कार्य काल में पहली बार इस तरह की आनोखी पहल देखने को मिली है, में आदरणीय सरपंच प्रतिनिधि का बहुत बहुत धन्यवद् प्रगट करता हूं। उनके उज्वल भविष्य की कामना करता हूं।

समाज सेवी,,

मैं सरपंच प्रतिनिधि राकेश जी सेन का बहुत-बहुत आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने गरीब समाज को इस प्रकार की राहत राशि देकर दीपावली की बधाई दी।ये एक बहुत ही अच्छी पहल है। लक्ष्मण सिंह मालवीय(नंदिनी ट्रेडर्स मऊ) समाज सेवी