इंदौर मध्यप्रदेश

इंदौर।भवानी नगर। दलितों ने किया कलेक्टर कार्यालय और पुलिस कमिश्नर ऑफिस का घेराव बीती रात गुण्डो ने मचाया था भवानी नगर में आतंक।

इंदौर।भवानी नगर। दलितों ने किया कलेक्टर कार्यालय और पुलिस कमिश्नर ऑफिस का घेराव बीती रात गुण्डो ने मचाया था भवानी नगर में आतंक।

कबीर मिशन समाचार। इंदौर मध्यप्रदेश

इंदौर। सोमवार रात थाना बाणगंगा क्षेत्र के न्यू भवानी नगर में रहने वाले लिस्टेड बदमाश महेश भाट और उसकी गैंग द्वारा 25 से अधिक रहवासियों पर उनके घर जाकर बिना कारण के जानलेवा हमला किया। और निर्दोष लोगों के घरों में तोड़ फोड़ की।
गुण्डो की गैंग ने लठ्ठ, धारिये, फरसे, तलवारों, और जानलेवा हथियारों से भवानी नगर रहवासियों पर हमला किया।


गुण्डो के हमले में 2 महिलाएं 3 पुरुष सहित 1.5 साल बालक दिव्यांश गम्भीर रूप से घायल हो गए।
साथ ही घर के बाहर खड़ी रहवासियों की 20 से अधिक गाड़ियों ( बाइक – कार) में तोड़ फोड़ कर आग लगाई। इतने से भी गुंडों की गैंग का का पेट नही भरा। और सड़क पर आने जाने वाली महिलाओं और छोटी बच्चियों के ऊपर चाकू और धारदार हथियारों से हमला किया।


जिसमें कई महिलाओं को गंभीर चोट आई है कालोनी में रहने वाले रहवासी बताते हैं महेश भाट की गैंग दारू, गांजा,भांग,पाउडर,ड्रग्स, जैसे अनेक प्रकार के नसीले पदार्थ का सेवन करती हैं। और यहां रहने वाले युवाओं को नशीला पदार्थ बेचता भी है।
गुण्डा महेश भाट आज से 2 दिन पूर्व ही जेल से छूट कर आया था।
वो चाहता है की रहवासी उसे महेश दादा के नाम से बुलाए और उसे दुकानों से हफ्ता दे। इसीलिए महेश भाट और उसकी गैंग आए दिन ऐसी ही घटना को अंजाम देते रहते है।


सभी रहवासी अखिल भारतीय बलाई महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार के नेतृत्व में कमिश्नर ऑफिस पलासिया नारेबाजी करते हुए पहुंचे ।
डीआईजी मनीष कपूरिया के साथ डीसीपी राजेश सिंग और डीसीपी धर्मेन्द्र सिंह भदौरिया पीड़ित परिवार से मिलने बाहर निकल कर आए ।
सम्पूर्ण घटना की जानकारी अखिल भारतीय बलाई महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार ने दी और कहा कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर रासुका निरुद्ध किया जाएं। साथ ही आरोपियों ने जानलेवा हमला किया हैं। इसलिए धारा 307 के तहत् मुकदमा दर्ज किया जाय। क्योंकी गुंडों के आतंक से रहवासी बहुत ही भयभीत हैं। इसलिए गुण्डो के मकान जमींदोज किए जाएं।
डीआईजी मनीष कपूरिया ने आश्वस्त किया है। कि आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही की जावेगी।
तत्पश्चात
रहवासियों ने कलेक्टर कार्यालय की ओर रुख किया। जहां एसडीएम अभय बेडेकर से मुलाकात कर परमार ने उक्त घटना से अवगत कराया और हमले से जो आर्थिक हानि हुई है। उसकी छतिपूर्ति कर मुआवजा देने की मांग की।


इस अवसर पर मुख्य रूप से
भाजपा पार्षद विजय परमार,राजेश सिसौदिया,वार्ड अध्यक्ष इंदर परमार,सन्तोष नागर,धन्नालाल सोलंकी,चिंटू मालवीय,रोहित आंजना,साई राम,उत्सव सोलंकी,विशाल चौहान,संजू गेहलोद,शुभम परमार,रोहित बड़के और समस्त अखिल भारतीय बलाई महासंघ के पदाधिकारी सहित सैकड़ो की संख्या में रहवासी एवम दलित समाजजन मौजूद थे।

About The Author

Related posts