JBLPUR:जबलपुर के मेखला रिसोर्ट में युवती की हत्या मामले में नया मोड़, प्रेमी और उसके पार्टनर दोनों के साथ थे युवती के शारीरिक संबंध..

JBLPUR:जबलपुर के मेखला रिसोर्ट में युवती की हत्या मामले में नया मोड़, प्रेमी और उसके पार्टनर दोनों के साथ थे युवती के शारीरिक संबंध..

कबीर मिशन समाचार,
जबलपुर मध्यप्रदेश,

जबलपुर। घटना 8 नवम्बर की है, जब जबलपुर के एक रिसोर्ट के कमरा नम्बर-5 में युवती की रक्तरंजित लाश मिलने के मामले में सनसनी मच गई थी। मृत युवती की नाबालिग बहिन ने पुलिस को बताया कि उसने घटना वाले दिन अपनी दीदी को फोन किया था। किसी युवक ने दीदी का मोबाइल उठाया और बात करते ही उसने कहा कि उसकी दीदी को मार दिया है। हालांकि यह मामला अभी भी रहस्यमयी बना हुआ है। और युवती के साथ रूम में ठहरने वाला युवक लापता है। इस सनसनीखेज खुलासे के बाद मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस ने कमरे में युवती के साथ ठहरे अभिजीत पाटीदार नामक युवक पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

लेकिन अब मामले में नया मोड़ दिया लिया है आरोपी प्रेमी ने अपने बिजनेस पार्टनर के साथ भी युवती के अवैध संबंध होने की बात कही है। इसके साथ ही पार्टनर के कहने पर ही युवती की हत्या करना कबूल कर रहा है। दरअसल आरोपी अभिजीत पाटीदार का एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें अभिजीत कह रहा है कि उसका तेल और शक्कर का पटना में कारोबार है। पटना में उसका श्रीराम ट्रेडर्स के नाम से बिजनेस चल रहा है। जिसमें सियाराम रेस्टोरेंट का जितेंद्र कुमार भी उसके पार्टनर है। युवती शिल्पा का उसके और उसके पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध था। अभिजीत पाटीदार का कहना है कि शिल्पा उसके पार्टनर से 15 लाख रूपए लेकर फरार हो गई थी। जिसके बाद उसके पार्टनर जितेंद्र ने शिल्पा को मारने के लिए कहा। उसी के कहने पर उसने शिल्पा की हत्या कर दी।

अभिजीत पाटीदार कहना है कि मुझे अकेले फंसाने की कोशिश की जा रही है। इसमें उसका पार्टनर भी जिम्मेदार है आरोपी अभिजीत पाटीदार के खिलाफ जबलपुर के कोतवाली थाने में एक महीने पहले धारा 420, 406 के तहत एक ठगी का मामला भी दर्ज है। कोतवाली थाना प्रभारी अनिल गुप्ता ने बताया कि अभिजीत पाटीदार पर व्यापारी मनीष चिमनानी ने 8 लाख से ज्यादा की ठगी की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसकी जांच अभी जारी है। जबलपुर जिले के तिलवारा स्थित मेखला रिसॉर्ट के कमरा नंबर-5 में 8 नवंबर को संदिग्ध हालत में शिल्पा की लाश मिली है। दो दिन पहले होटल में ठहरने के लिए युवक-युवती पहुंचे थे। आरोपी अभिजीत पाटीदार ने उसकी हत्या की थी। लाइव वीडियो बनाकर हत्या की वजह बेवफाई करने बताया था।

फिलहाल आरोपी अभिजीत पाटीदार का कोई अता-पता नहीं है। इस मामले में कुछ और भी खुलासे हुए हैं। पता चला है कि रिसोर्ट में युवती को लेकर ठहरने वाले अभिजीत पाटीदार शहर में कई व्यापारियों को लाखों की चपत लगा चुका है। रिसोर्ट से निकलते हुए उसकी जो फुटेज वायरल हुई, उसके बाद कई व्यापारियों ने कहा कि आरोपी के खिलाफ अगस्त 2022 में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था। उसने गलगला क्षेत्र के एक व्यापारी से साढ़े 8 लाख का माल लिया और गायब हो गया था। व्यापारियों द्वारा आरोपी के फोटोग्राफ पुलिस को दिए गए हैं।