विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

जे.ई.ई.-एन.ई.ई.टी. में प्रवेश परीक्षा हेतु निःशुल्क कोचिंग का शुभारंभ

राजगढ़ 15 सितम्बर, 2022

भारत सरकार के निति आयोग के सहयोग से बायजस संस्था द्वारा जिले में कक्षा 11वीं एवं 12वीं के गणित, जीवविज्ञान समूह के चयनित 44 छात्र-छात्राओं की निःशुल्क कोचिंग का शुभारम्भ कलेक्टर श्री हर्ष दीक्षित द्वारा शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय राजगढ में किया गया। इस अवसर पर छात्रों को बायजस द्वारा भेजे गये टेबलेट भी निःशुल्क प्रदाय किये गये। प्रवेश परीक्षाओं से संबंधित पाठयपुस्तक भी छात्रों को शीघ्र प्रदाय की जायेगी इस अवसर पर कलेक्टर श्री दीक्षित द्वारा सम्बोधन में छात्रों को प्रेरित करते हुए मार्गदर्शन किया गया कि वे आगामी दो वर्ष तक सभी विषयो भौतिक, रसायन, जीवविज्ञान, गणित का संतुलित तरीके से कठिन परिश्राम करे।

समय-समय पर अपने मूल्यांकन के आधार पर अपने स्तर में निरंतर सुधार करें। छात्र यह ध्यान रखे कि उनकी प्रतियोगिता राजगढ़ के छात्रो से होकर देश प्रदेश के परीक्षा में बैठने वाले सभी छात्रों से है। तदनुसार योजना बनाकर अपनी तैयारी करें ताकि वे जे.ई.ई.-एन.ई.ई.टी की प्रवेश परीक्षा में सफल हो सके।

इस अवसर पर बाय जस फैलो सुश्री समृद्धि पाण्डे द्वारा निशुल्क कोचिंग की जानकारी दी गई एवं जिला शिक्षा अधिकारी श्री बी.एस. बिसोरिया द्वारा आभार व्यक्त किया गया। इस अवसर पर संस्था प्राचार्य श्री महेश गुप्ता द्वारा छात्रों के लिए संस्था में आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित कराए जाने के निर्देश दिए।