विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

कुशीनगर। दुष्कर्म करके वीडियो बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार

कबीर मिशन समाचार पत्र तहसील संवाददाता योगेश गोविन्दराव कप्तानगंज कुशीनगर।

रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिक छात्रा से दुष्कर्म कर वीडियो बनाने वाले आरोपी पर रामकोला पुलिस आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज तलाश कर रही थी। पुलिस ने आज आरोपी युवक को उसके बुआ के घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की एक नाबालिग छात्रा को उसकी सहेलियों ने मेला दिखाने के बहाने ले गई ।

आरोप यह भी है कि छात्रा को एक व्यक्ति के पास ले जाकर छोड़ दिया गया था। जहां आरोपी दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाया । आरोपी युवक वीडियो के सहारे छात्रा से नाजायज संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा । जिस पर वह इंकार करने लगी तो आरोपी ने वीडियो कई जगह भेज दिया साथ ही छात्रा के परिजनों को भी वीडियो भेज कर धमकी देने लगा। छात्रा के परिजन परेशान होकर आरोपी युवक के खिलाफ रामकोला थाने में तहरीर दिये। पुलिस ने पास्को एक्ट सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी ।

पुलिस ने कसया थाना क्षेत्र के पिपरा मोजरा धर्मपुर निवासी आरोपी आदित्य उर्फ मोनू सिंह पुत्र अनिरुद्ध सिंह उम्र 22 वर्ष को रामकोला थाना क्षेत्र के उर्दहा नं 2 के टोला दुधपियनी से उसके बुआ के घर से गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई। गिरफ्तार करने वाली टीम में रामकोला एसएचओ नीरज कुमार राय, कास्टेबल शिवा सिंह, मनीष कुमार राय, महिला कांस्टेबल शैलजा तिवारी रहे।