मध्यप्रदेश किसान कांग्रेस भोपाल नगर निगम के भ्रष्टाचार का करेगें भंडाफोड़ 21 जनवरी को होगा विशाल धरना


भोपाल। मध्यप्रदेश किसान कांग्रेस के नेतृत्व में कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री माननीय श्री कमलनाथ जी, माननीय श्री सज्जन वर्मा पूर्व केबिनेट मंत्री के आवाहन पर एवं मध्यप्रदेश किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष माननीय श्री दिनेश गुर्जर जी के निदेशानुसार को मध्यप्रदेश किसान कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता श्री महेश नंदमेहर नेतृत्व में व जिला अध्यक्ष श्री अफीज खान सहित जिला भोपाल किसान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के द्वारा दिनांक 21 जनवरी को भोपाल में एक दिवसीय दोपहर 12 बजे शाम 05 बजे तक विशाल धरना स्थान आई. एस. बी. टी. भोपाल के समक्ष प्रदर्शन आयोजित है।


मध्यप्रदेश किसान कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता श्री महेश नंदमेहर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करके बताया है कि भोपाल नगर निगम द्वारा गरीबों को परेशान करने, योजनाओं का लाभ न देने, झुग्गी बस्ती के गरीबों को अकारण परेशान करने तथा मकान आबंटन में की जा रही मनमानी, सर्व न करने, गरीबों को भीषण सर्दी के मौसम में झुग्गी-झोपड़ीओं को तोड़ कर घर से बाहर किया जाकर अन्याय किया जा रहा है। जो कि अपने ऊपर अन्याय बहुत परेशानियों का सामना करने पर मजबूर है।

किसान कांग्रेस मध्यप्रदेश के प्रवक्ता श्री नंदमेहर ने बताया है कि नगर निगम की करतूतों का खुलासा किया जायेगा। इस अवसर पर गरीबों की समस्या के निदान के लिए कांग्रेस भोपाल जिला के अनेक नेता और कार्यकताओं के द्वारा गरीबों के साथ हो रहे पक्षपात, अन्याय व परेशानी की सभी मांगों का समर्थन किया जायेगा।