विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

मंदसौर : मांगीलाल जोशी( नगरी) राष्ट्रीय औदुम्बर ब्राह्मण संगठन के जिलाध्यक्ष मनोनीत

कबीर मिशन समाचार
सुरेश मैहर संवाददाता गरोठ जिला मंदसौर

मंदसौर– विगत दिनों नगर परिषद नगरी में औदुम्बर ब्राह्मण समाज संगठन की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसमें समाज के हितों को लेकर महत्वपूर्ण विषयों पर विचार विमर्श किया गया। और सर्वसम्मति से औदुम्बर ब्राह्मण समाज नगरी के वरिष्ठ श्री मांगीलाल जोशी को राष्ट्रीय औदुम्बर ब्राह्मण संगठन का जिलाध्यक्ष अध्यक्ष मनोनीत किया गया।

श्री मांगीलाल जोशी ने समाज सेवा में अग्रणी रहते समाज उत्थान हेतु कई कार्य करवाए हैं। श्री मांगीलाल जोशी ने जिलाध्यक्ष पद पर मनोनीत होने पर सभी समाजजनों का आभार व्यक्त करते हुए कहा, कि मुझे जो दायित्व मिला है, मैं उसका ईमानदारी से निर्वहन करुंगा, और सभी समाजजनों को साथ लेकर एक जाजम पर बिठाने का प्रयास करूंगा। सभी युवा, महिला युवतियों को रोजगार, स्वरोजगार के अवसर मिले, ऐसे प्रयास किए जाएंगे। साथ ही समाज का युवा शिक्षित हो, और अपने पैरों पर खड़ा होकर रोजगार पा सके, इस दिशा में भी प्रयास किए जाएंगे। और जल्द ही सभी तहसीलों में ब्लॉक, तहसील इकाइयों में अध्यक्ष व कार्यकारिणी का गठन किया जा कर समाज उत्थान हेतु कार्य किए जाएंगे।

आगामी 28 अगस्त को बनी( भावगढ) में शपथ विधि समारोह आयोजित किया जा रहा है। जिसमें युवा, महिलाओं , को अपनी बात रखने का अवसर दिया जायेगा। उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी सतीश शर्मा पत्रकार गरोठ ने प्रेसनोट में दी है।