मंदसौर राजनीति

मंदसौर – भाजपा संगठन को मजबूत करने में हमेशा किंग मेकर कि भुमिका निभाई वीरेंद्र यादव ने

मंदसौर – भाजपा संगठन को मजबूत करने में हमेशा किंग मेकर कि भुमिका निभाई  वीरेंद्र यादव ने

कबीर मिशन समाचार/मंदसौर,

सुरेश मैहर संवाददाता

गरोठ– गरोठ । भानपुरा विधानसभा क्षेत्र भाजपा पार्टी को मजबूती प्रदान करने और सरकार बनाने में क्षेत्र के कद्दावर समाजसेवी वीरेंद्र यादव ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन किया हैं। गरोठ भानपुरा विधानसभा क्षेत्र में इस बार दावेदारों कि संख्या ज्यादा नजर आ रही है, आम जनमानस का मानना है कि इस बार विधानसभा चुनाव में पार्टी को ऐसे उम्मीदवार को मैदान में उतारना चाहिए, जो जनता कि सेवा में समर्पित रहे, जब समस्या बताये, तुरंत निदान करने के लिए तत्पर रहे, ताकि आमजन कभी भी जाकर मिल पाये। सीधे संवाद कर पाए।

वर्तमान में भाजपा मे कई दावेदार अपनी उम्मीदवारी जता रहे हैं, मगर राजनैतिक विश्लेषकों का मानना है कि आगामी विधानसभा चुनाव में दावेदारों कि सुची लम्बी है, मगर इन सब दावेदारों में एक शख्स ऐसा भी है, जिसने कई सालों से भाजपा संगठन को मजबूती प्रदान करने का कार्य किया है।वह शख्सियत हैं, समाजसेवी वीरेंद्र यादव,जो आमजनों के सुख दुख में जाकर सहभागिता निभाते हैं,इसी के साथ सामाजिक, धार्मिक आयोजनों में भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते हैं। अपने कुशल व्यक्तित्व और सादगी के चलते पराये व्यक्तियों को भी अपना बना लेते हैं।

एक समय जब गरोठ भानपुरा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी का दबदबा था, और भाजपा आलाकमान ने वीरेंद्र यादव को मैदान में उतारना चाहा तो समाजसेवी वीरेंद्र यादव ने चुनाव मैदान में टिकट के लिए उत्त्साहित नहीं होते हुए, अपने अनुज जो तात्कालिक जिला पंचायत उपाध्यक्ष थे, उनको मैदान में उतारा, और अपने चुनावी मैनेजमेंट से कांग्रेस के उम्मीदवार सुभाष सोजतिया को करारी शिकस्त दी। फिलहाल गरोठ भानपुरा विधानसभा क्षेत्र में दावेदारों की लिस्ट लम्बी है। आगामी दिनों में देखते हैं,किसे टिकट प्राप्त होता है —?

About The Author

Related posts