विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

सांसद विजय दुबे ने किया स्वास्थ शिविर और पोलियो अभियान का फीता काट कर शुभारंभ।

रिपोर्टर योगेश गोविन्दराव तहसील संवाददाता कप्तानगंज कुशीनगर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा द्वारा 17 से 02 अक्टूबर तकचलाए जा रहे सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के अंतर्गत में आज रामकोला सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, पर ‘पल्स पोलियो अभियान एवं स्वास्थ्य शिविर’ का फीता काट कर सांसद विजय दुबे ने शुभारंभ किया। इस दौरान सांसद विजय दुबे ने अस्पताल का निरीक्षण किया ओर भर्ती मरीजों व उनके स्वजनो से दवा और अन्य सरकारी सुविधाओं के बारे मे जानकारी लिया।

साथ ही मौके पर उपस्थित चिकित्सा अधिकारी सीएससी प्रभारी रामकोला शेष कुमार विश्वकर्मा को मरीजों को दवा बाहर से नहीं लिखने का आदेश दिया और अस्पताल में दवा उपलब्ध नहीं होने पर अपने उच्चाधिकारी को सूचित करें और अगर उसमे कोई लेट लतीफ होता है तो उसके लिए सांसद ने खुद को सूचना करने के लिए चिकित्सा अधिकारी को निर्देशित किया।

इसी क्रम में अस्पताल परिसर में वेतन व अन्य समस्याओं को धरना दे रही आशा बहुओं और संगनी के ज्ञापन को लेकर उनके पिछले पांच महीनों से बकाया वेतन भुगतान को समस्या को सुनकर दूरभाष पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी कुशीनगर सुरेश पाटारिया को दो दिनों के अंदर भुगतान करने के लिए सख्त निर्देशित किया और अन्य समस्याओं के निस्तारण हेतु मुख्यमंत्री और स्वास्थ मंत्री तक समस्याओं के निदान के लिए आश्वस्त किया और उसके बाद धरना समाप्त कराया।

इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष रामकोला अनूप श्रीवास्तव, लक्ष्मीगंज,रामदेव कुशवाहा, आशुतोष गोविंद राव उर्फ गोलू बाबू, विश्वजीत गोविन्द राव, फुलबदन कुशवाहा, रामानुज मिश्रा, संतोष दुबे, सांसद मिडिया प्रभारी निखिल उपाध्याय, हरीश पिंटू मिश्रा,सत्यपाल गोविंद राव,मनोहर गुप्ता,विजय तिवारी, प्रधान संजीव राव,दिलीप वैश्य,प्रदीप जायसवाल,सोनू बाबा, जितेन्द्र सिंह, आदित्य मिश्रा, रविंद्र प्रजापति, मनोज गोविन्द राव और लल्लन जी, सहित स्वास्थ विभाग के कर्मचारी गण उपस्थित रहे।