विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 3, 2022

नीमच। महिला से अभद्रतापूर्ण व्यवहार करने वाले एसआई को पुलिस अधीक्षक महोदय ने किया लाइन अटैच

नीमच। नीमच जिले के एसपी सूरज कुमार वर्मा ने कुकड़ेशवर थाने में पदस्थ एसआई मोहनसिंह चौहान को लाईन अटैच कर दिया है, मोहन सिंह चौहान का थाने के अंदर एक फरियादी महिला के साथ बदतमीजी से बात करते हुए वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद एसपी ने यह कार्यवाही की है।

SI मोहन सिंह ने फसल खराब होने की फ़रियाद लेकर आई महिला को जूते मारने की धमकी दी थी।नीमच जिले के कुकड़ेश्वर थाने का मामला है। घटनाक्रम लगभग एक माह पुराना बताया जा रहा है, लेकिन वीडियो अब वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला थाने पर फरियाद लेकर गई थी कि उसके सास ससुर ने खेत में खड़ी फसल पर कीटनाशक का छिड़काव कर दिया, जिससे फसल नष्ट हो गई। लेकिन थाने पर मौजूद एसआई मोहनसिंह चौहान ने उसकी एक न सुनी।

उल्टे महिला को पुलिसकर्मियों और परिजनों की मौजूदगी में अश्लील गालियां दी। महिला जब इस बात का विरोध करने लगी तो एसआई ने धारा 151 का मुकदमा दर्ज कर बंद करने की धमकी भी लगे हाथ दे डाली।

हालांकि महिला और उसके पति के खिलाफ इस थाने पर धारा 341, 294, 506 के तहत प्रकरण दर्ज बताया जा रहा है। एसपी की इस कार्रवाई के बाद SI से इस पूरे मामलें में लिखित में जवाब भी मांगा गया है।