मध्यप्रदेश

इलेक्ट्रॉनिक्स की विशाल रेंज पेश करने के उद्देश्य से ओकी ने किया मध्य प्रदेश में प्रवेश

इलेक्ट्रॉनिक्स की विशाल रेंज पेश करने के उद्देश्य से ओकी ने किया मध्य प्रदेश में प्रवेश

ओईएम (ओरिजिनल इक्विपमेंट मैन्युफैक्चरर) और ओडीएम (ओरिजिनल डिज़ाइन मैन्युफैक्चरर) में विशेषज्ञता रखने वाली प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्युफैक्चरिंग कंपनी ओकी (OKIE) मध्य प्रदेश के कुछ शहरों में अपना विस्तार कर रही है। मध्य प्रदेश अपनी संस्कृति और आर्थिक विकास के लिए जाना जाता है, इस क्षेत्र में अपना विस्तार करने से कंपनी को कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स के नवीन समाधान प्रदान करने के लिए महत्वपूर्ण अवसर मिलेंगे।
कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स इंडस्ट्री में हाई स्टैंडर्ड्स स्थापित करने ,क्वालिटी और इनोवेशन के प्रति प्रतिबद्धता के लिए ओकी को पहचाना जाता है। यह भारत के कई राज्यों में सफल लॉन्च के बाद अब मध्य प्रदेश के ग्राहकों के लिए अपनी लोकप्रिय ओकी एलईडी टीवी की शानदार रेंज की पेशकश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।
कंपनी के विस्तार के बारे में बात करते हुए, जितिन मसंद, सीईओ, ओकी, ने कहा, “हम मध्य प्रदेश में ओकी की शुरुआत करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। मध्य प्रदेश निरंतर प्रगति की दिशा में आगे बढ़ने और कंज्यूमर बेस की उल्लेखनीय वृद्धि के लिए जाना जाता है। राज्य में विस्तार करके हम अपने ग्राहकों को एडवांस प्रोडक्ट्स की पेशकश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो उनके जीवन को बेहतर बनाएँ। ओकी पहले से ही देश भर में 3,000 से अधिक रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है। इस संख्या में वृद्धि करते हुए, हम अपने इनोवेटिव और हाई स्टैण्डर्ड वाले कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स को न सिर्फ मध्य प्रदेश के लोगों के लिए सुलभ बनाने, बल्कि पूरे भारत में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए समर्पित हैं।”
मार्केट अपॉर्चुनिटी और प्रोडक्ट इनोवेशन
मध्य प्रदेश, मध्य भारत का आर्थिक केंद्र है, जो ओकी को इस क्षेत्र में मजबूत उपस्थिति दर्ज करने के अवसर प्रदान करेगा। बढ़ते शहरीकरण और आय में वृद्धि मध्य प्रदेश को ओकी के उन्नत कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स के लिए आदर्श बाजार बनाती है।
ओकी की एलईडी टीवी सीरीज़ अपनी बेहतर क्वालिटी और नई सुविधाओं के लिए विशेष पहचान रखती है। यह सीरीज़ मध्य भारत के सभी क्षेत्रों के प्रोडक्ट लाइनअप के लिए माइलस्टोन साबित होगी। ओकी एलईडी टीवी, वॉशिंग मशीन और छोटे एप्लायंसेज़ की रेंज लॉन्च करेगा। ओकी की एलईडी टीवी विशाल रेंज में उपलब्ध है, जो स्मार्ट फंक्शनलिटीज़ से लैस है। यह ग्राहकों की अलग-अलग जरूरतों और पसंद को पूरा करते हुए, टीवी देखने के अनुभव को बेहतर बनाएगी।
अपनी विस्तार रणनीति के तहत, ओकी मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में स्थानीय डिस्ट्रीब्यूटर्स और रिटेलर्स के साथ साझेदारी करने की योजना बना रहा है। इस पहल का उद्देश्य ओकी के डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क को मजबूत करना है, जिससे इन क्षेत्रों में कंपनी के प्रोडक्ट्स व्यापक रूप से उपलब्ध हो सकें।
जितिन मसंद ने कहा, “स्थानीय साझेदारों के साथ काम करके, हम ओकी के प्रोडक्ट्स को क्षेत्र के ग्राहकों के लिए अधिक सुलभ बनाना चाहते हैं। हमारा लक्ष्य मध्य प्रदेश में विश्वसनीय और एडवांस इलेक्ट्रॉनिक्स की तलाश कर रहे लोगों की पहली पसंद बनना है।”
इन क्षेत्रों में नीचे दिए गए प्रोडक्ट्स शामिल हैं:
ओकी एलईडी टीवी: यह टीवी 32 इंच से लेकर 86 इंच तक विभिन्न आकारों में उपलब्ध है। यह विशेष इनबिल्ट साउंड बार की सुविधा के साथ आती है, जिसमें ग्राहकों को घर पर थिएटर जैसे अनुभव मिलते हैं
सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीनों की रेंज 7 किलोग्राम से लेकर 10 किलोग्राम तक उपलब्ध है
आगामी प्रोडक्ट्स: ओकी छोटे एप्लायंसेज़, म्यूजिक सिस्टम्स, रेफ्रिजरेटर्स और एसी पेश करने की योजना बना रहा है
फैक्ट्री की स्थापना और इंडस्ट्रियल पॉलिसी का समर्थन
ओकी, मध्य प्रदेश इंडस्ट्रियल पॉलिसी के समर्थन से राज्य में एक अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी असेंबली और मैन्युफैक्चरिंग फैक्ट्री शुरू करने की योजना बना रहा है। यह पहल प्रधानमंत्री के ‘मेक इन इंडिया’ दृष्टिकोण के अनुरूप है, जो न सिर्फ स्थानीय मैन्युफैक्चरिंग को बढ़ावा देगी, बल्कि क्षेत्र में रोजगार के अवसर भी उत्पन्न करेगी।
मध्य भारत के बाजार के लिए कंपनी के दीर्घकालिक दृष्टिकोण पर बात करते हुए, सोमनाथ रॉय, जीएम सेल्स, ओकी, ने कहा, “मध्य भारत के बाजार में प्रवेश करने की हमारी दीर्घकालिक योजना है, जहाँ सामान्य बाजार में भारत के ब्रांड्स को बढ़ावा देने की बहुत जरुरत है। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स में कुल मिलाकर 3300 करोड़ वार्षिक राजस्व की संभावना है। हमारा लक्ष्य दिवाली से पहले मध्य प्रदेश और …

About The Author

Related posts