विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

श्री कृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष पर नगर परिषद पचौर के नवनिर्वाचित पार्षदों एवं अध्यक्ष का स्वागत ब्रह्माकुमारी संस्था ने किया गया

कबीर मिशन समाचार ! पचोर /राजगढ़,

संवाददाता विष्णु भिलाला,

पचोर। प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय मैं जन्माष्टमी का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया गया।

जिसमें ब्रह्माकुमारी बहनों ने नगर के पार्षदों का सम्मान किया कृष्ण जी की झांकी बनाई गई तथा मटकी फोड़ कार्यक्रम रखा गया नन्हे-मुन्ने बच्चों द्वारा सुंदर नृत्य प्रस्तुत किए गए।कार्यक्रम में पधारे हुए विकास करोड़िया नगर परिषद अध्यक्ष ,रामभरोसा यादव उपाध्यक्ष, बद्रीलाल भंडारी विकास दीक्षित, राधेश्याम लहरी, हेमराज गुर्जर, भगवान सिंह गुर्जर पार्षद गणों ने जन्माष्टमी की शुभ कामनाएं नगर वासियों को दी !

तथा ब्रह्माकुमारी सीमा दीदी ने जन्माष्टमी का आध्यात्मिक रहस्य सुनाते हुए कहा कि श्री कृष्ण की नगरी में चलने के लिए हमें बुराइयों को त्यागना पड़ेगा ,मनुष्य से देवत्व की ओर बडना पड़ेगा ।इसके लिए ईश्वरीय ज्ञान चाहिए प्रभु चिंतन करना पड़ेगा समय निकालकर अपने आप को देखें क्योंकि हम अपने कर्मों के द्वारा ही अपना भाग्य लिख रहे हैं भाग्य बनाने की कलम भगवान ने हमें दी है।

कार्यक्रम के अंतिम बेला में महा आरती और मटकी फोड़ कार्यक्रम रखा गया। कई महिलाओं ने श्री कृष्ण के गीतों पर नृत्य किया।सभी अतिथियों को श्री कृष्ण की प्रतिमा भेंट की गई।आभार ब्रह्माकुमारी वैशाली दीदी ने प्रकट किया।