Gadgets Tech देश-विदेश मध्यप्रदेश रोजगार

देहरादून के मॉल ऑफ देहरादून में ओनित्सुका टाइगर का पहला स्टोर लॉन्च

देहरादून के मॉल ऑफ देहरादून में ओनित्सुका टाइगर का पहला स्टोर लॉन्च

देहरादून में ओनित्सुका टाइगर के पहले स्टोर लॉन्च इवेंट के दौरान सिद्धांत चतुवेर्दी उपस्थित रहे विरासत और अभिनव का आदर्श रूप पेश करने के लिए विशेष पहचान रखने वाले जापानी फैशन ब्रैंड, ओनित्सुका टाइगर, ने देहरादून के मॉल ऑफ देहरादून में अपना पहला स्टोर लॉन्च किया है। लॉन्च इवेंट के दौरान सिद्धांत चतुर्वेदी भी उपस्थित रहे। 1800 वर्ग फुट के विशाल क्षेत्र में फैले हुए इस नए रिटेल डेस्टिनेशन में स्प्रिंग समर 24 कलेक्शन की पेशकश विशेष आकर्षण का केंद्र होगी। इस स्टोर में ग्राहकों को ओनित्सुका टाइगर की अनूठी शैली और शिल्प कौशल से रूबरू होने का मौका मिलेगा। देहरादून में लॉन्च हुए इस स्टोर के साथ ब्रैंड ने भारत में 11 स्टोर्स का आँकड़ा पार कर लिया है।

ओनित्सुका टाइगर के देहरादून स्टोर लॉन्च का मुख्य आकर्षण बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी की उपस्थिति थी। सिद्धार्थ की जीवंत और गतिशील युवा शैली ओनित्सुका टाइगर के हाई फैशन मिनिमलिज़्म के साथ सहजता से मेल खाती है।स्टोर में उपलब्ध विशेष कलेक्शन के बारे में बात करते हुए, सिद्धांत चतुवेर्दी ने कहा, “मैं देहरादून में पहले स्टोर के लॉन्च के लिए ओनित्सुका टाइगर जैसे एथलेजर ब्रैंड के साथ जुड़कर रोमांचित हूँ। एसएस24 कलेक्शन को मैं व्यक्तिगत रूप से बहुत पसंद करता हूँ, क्योंकि यह फ्लोरल प्रिंट्स और अन्य खूबसूरत एलिमेंट्स का बेहद शानदार मिश्रण पेश करता है।

चाहे बात आइकॉनिक मेक्सिको 66 स्नीकर्स की हो या चिक एंकल बूट्स की, यह सम्पूर्ण कलेक्शन ओनित्सुका टाइगर की विरासत को आज के फैशन ट्रेंड्स के साथ सहजता से मिलाने की क्षमता को दर्शाता है।”ओनित्सुका टाइगर का एसएस24 कलेक्शन ‘पर्सनल लेयर्ड’ थीम पर आधारित है। इसमें असिमेट्रीज़, गेदर्स, कटआउट्स और मार्जिन्स के उपयोग के साथ सोफिस्टिकेटेड, मॉडर्न और एलिगेंट शूज़ की शानदार श्रृंखला शामिल है।जिस तरह ओनित्सुका टाइगर अपनी अभिनव डिज़ाइन्स और गुणवत्ता के प्रति अटूट प्रतिबद्धता के साथ फैशन ट्रेंड्स को पुनः परिभाषित कर रहा है, ऐसे में, देहरादून फ्लैगशिप स्टोर ब्रैंड की स्थायी विरासत और समर्पण का सार्थक प्रमाण है, जो ग्राहकों को खरीदारी के अद्वितीय अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर है।

About The Author

Related posts