मंदसौर मध्यप्रदेश

मंदसौर अपने बयान पर पंडित प्रदीप मिश्रा ने मांगी माफी, कहा- बेटियों को आहत करना नहीं था उद्देश्य

मंदसौर अपने बयान पर पंडित प्रदीप मिश्रा ने मांगी माफी, कहा- बेटियों को आहत करना नहीं था उद्देश्य

मंदसौर। प्रसिद्ध कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा अपनी कथा वाचन के दौरान दिए गए एक बयान पर बवाल हो गया है। वही उनके बयान के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों द्वारा विरोध प्रकट किया जा रहा था। जिस पर अब पंडित प्रदीप मिश्रा ने अपने बयान पर माफी मांगी है। दरअसल पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा कथा वाचन के दौरान मंदसौर की बेटियों को देह व्यापार से जुड़ा बता दिया गया था।

इस बयान के बाद पंडित प्रदीप मिश्रा का भारी विरोध देखने को मिल रहा था। वही लोग उनसे क्षमा मांगने की मांग कर रहे थे।आज अशोक नगर में कथा समापन के दौरान व्यासपीठ से माफी मांगते हुए पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि मैं बेटियों से क्षमा चाहता हूं। मेरा उद्देश्य बेटियों को आहत करना नहीं था और ना ही मैंने सभी बेटियों के लिए ऐसे बयान दिए थे। देश भर में अपनी कथा वाचन के लिए विख्यात पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा अशोकनगर में अपनी कथा का वाचन किया गया ।इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह मंदसौर में कथा का भाषण करने जा रहे हैं। इस कथा को मंदसौर में करने का केवल उद्देश्य वहां की बेटियों को देह व्यापार से दूर करना है और उनसे देह व्यापार को छुड़वाना है।


पंडित प्रदीप मिश्रा के इस बयान का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध किया गया। प्रीति बिरला द्वारा फेसबुक पोस्ट के जरिए प्रदीप मिश्रा के बयान पर रोष जताया है। उन्होंने कहा कि मंदोदरी शिवपुराण की कथा के साथ ही मंदसौर की बेटियों को देह व्यापार छोड़ने की जो बात कही गई है, वह पूरी तरह से नारी शक्ति का अपमान है और समस्त नारी शक्ति के अपमान के लिए पंडित प्रदीप मिश्रा को मंदसौर की समस्त नारियों से माफी मांगनी चाहिए।

वही सोशल मीडिया के जरिए अन्य मंदसौर वासियों द्वारा पंडित प्रदीप मिश्रा की बात को निंदनीय बताते हुए उनसे माफी की मांग की गई थी। हालांकि अब पंडित प्रदीप मिश्रा ने मंदसौर की बेटियों से क्षमा मांगते हुए अपने बयान का अर्थ स्पष्ट किया है। वहीं उन्होंने कहा है कि उनका उद्देश्य किसी भी बेटियों को आहत करना नहीं था।

About The Author

Related posts