विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 6, 2022

पटवारी अपने मुख्यालय पर सोमवार एवं गुरुवार को अनिवार्यतः उपस्थित रहें – अपर कलेक्टर श्री सिंह

कबीर मिशन :- संतोष कुमार सोनगरा आगर जिला प्रतिनिधि।

आगर-मालवा, 15 सितम्बर/ अपर कलेक्टर श्री रवि कुमार सिंह ने गुरूवार को तहसील आगर एवं नलखेड़ा तहसीलदार, नायब तहसीलदार एवं पटवारियों की कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में बैठक में लेकर राजस्व विभाग की प्रमुख योजनाओं की समीक्षा की गई।
अपर कलेक्टर ने पटवारियों को निर्देशित किया कि फिल्ड पर रहकर शासन की समस्त योजनाओं पर निरन्तर कार्य करते हुए हितग्राहियों को लाभ दिलवाएं, पटवारी अपने मुख्यालय पर सोमवार एवं गुरुवार को अनिवार्यतः उपस्थित रहें, जहाँ संबंधित ग्राम के कृषकों को शासन संबंधी योजनाओं से अवगत करवाते हुए लंबित कार्यां को पूर्ण करें। अपर कलेक्टर ने पटवारियों को आगामी 2 से 3 दिवस में शत प्रतिशत फसल गिरदावरी का कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए।


अपर कलेक्टर ने राजस्व विभाग की सीएम हेल्पलाईन पर लम्बित शिकायतों का भी प्राथमिकता से निराकरण करने तहसीलदार एवं पटवारियों को निर्देशित किया। उन्होंने निर्देश दिए कि राजस्व विभाग के अधिकारी शासन की संपूर्ण योजनाओं में लक्ष्यों को पूर्ण करें, लक्ष्य में प्रति सप्ताह की प्रगति की नियमित बैठक लेकर समीक्षा की जाएगी। लापरवाही करने पर संबंधित के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही प्रस्तावित की जाएगी।