विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

जनता गाजर घास से त्रस्त , पार्षद माला पहनने में मस्त

कबीर मिशन समाचार।

नीमच, 21 अगस्त। वर्तमान में वर्षा ऋतू के चलते जगह जगह स्वास्थ्य के लिये हानिकारक गाजर घास उग आयी है लेकिन जनता ने जीन पार्षदों को पार्टी की मानसिकता के चलते अपना जनप्रतिनिधि बनाया है ताकि नपा से समस्याओ का निराकरण करवा सके आज वो ही पार्षद चुनाव जितने के बाद अपना स्वागत सत्कार करवाकर माला पहनने में मस्त है और जनता को चर्म रोगो से लड़ने के लिए छोड़ दिया है। उक्त आरोप लगते हुए आप के वार्ड अध्यक्ष रवि थडानी वार्ड नंबर 12 एवं पुष्पेन्द्रसिंह वार्ड नंबर 13 ने तंज कसते हुए संयुक्त प्रेस नोट जारी किया है।
आप के दोनों वार्ड अध्यक्षो ने संयुक्त बयान में वार्ड नंबर 12 एवं 13 में वर्तमान में सम्पूर्ण क्षेत्र में उग आयी गाजर घास की समस्या को उठाते हुए उक्त वार्ड पार्षदों को समस्याओ से रूबरू करवाते हुए इस और ध्यान आकृष्ट करवाया है। यह सर्वविदित है की उक्त क्षेत्र में जवाहर नगर ,जवाहर नगर विस्तार ,हायर सेकंडरी स्कूल , जिला चिकत्सालय ,गाँधी नगर , शास्त्री नगर , राजीव नगर , गाँधी कॉलोनी , बगीचा नंबर 4 एवं 5 का क्षेत्र आता है और उक्त क्षेत्रों में जिधर देखो उधर गाजर घास ने अपना साम्राज्य स्थापित कर लिया है जिससे लोग चर्म रोगो से ग्रसित हो रहे है फिर भी दोनों पार्षदों द्वारा उक्त समस्या का निराकरण नहीं करवाया जा रहा है जो उनकी निष्क्रियता को स्वतः ही प्रमाणित करता है। चुनाव के समय लम्बे लम्बे वादे करने वाले दोनों पार्षद धरातल से ग़ायब है और जनता को गाजर घास से त्रस्त होने के लिए छोड़ दिया है। ,


आप के दोनों वार्ड अध्यक्षों ने कहा की उक्त वार्ड पार्षदों एवं नपा प्रशासन की नींद खोलने के लिए हमने वार्ड 12 में तिरंगा शाखा लगाकर गाजर घास उन्मूलन अभियान चलाया फिर भी पार्षदों की कुम्भकर्णी नींद नहीं खुल रही है अगर समय रहते उक्त समस्या से निजात नहीं दिलाई गई तो पार्षदों का एवं नपा अध्यक्ष का घेराव किया जाकर अग्र आंदोलन किया जावेंगा।